तस्वीर में छिपा है एक चीता, लोग खोज नहीं पा रहे हैं, 20 सेकंड में खोजकर बन जाइए सबसे तेज़

अक्सर हमारे सामने कई ऐसी तस्वीर (Photos) ऐसी आ जाती हैं जो लोगों की तेज नजरों की परखने का दावा करती है. दरअसल इन तस्वीर में कोई जानवर (Animal) छिपकर बैठा रहता है. लेकिन उसे खोजना बड़ी टेढ़ी खीर होता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स के लिए एक नया चैलेंज आया है.

तस्वीर में छिपा है एक चीता, लोग खोज नहीं पा रहे हैं, 20 सेकंड में खोजकर बन जाइए सबसे तेज़

हमेशा हमारे सामने कई ऐसी तस्वीर (Photos) ऐसी आ जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारा सिर चकरा जाता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक चीता छिपा हुआ है. मगर उसे अभी तक कोई नहीं खोज पाया है. अगर आपकी नज़रें हैं तेज तो तस्वीर में छिपे चीते को खोजिए. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है. और एक बात का ध्यान रहे. इस चीते को खोजने में सिर्फ 20 सेकंड का ही वक्त है.

देखें तस्वीर

सोशल मीडिया (Social Media) पर ये तस्वीर अमित मेहरा (Amit Mehra) नाम के यूजर ने शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में वो लिखते हैं कि इसमें एक तेंदुआ (Leopard) छिपा है, उसे खोजने की कोशिश करें. अब देखते हैं आपमें से कितने लोग इस तस्वीर में छिपा हुआ तेंदुआ खोज पाते हैं?' इस ट्वीट (Tweet) को न्यूज लिखे जाने तक कई लाइक्स और रीट्वीट मिल चुके हैं. अगर आप भी इस तेंदुए को नहीं ढूंढ सके तो ट्वीट के कमेंट बॉक्स में जाकर देखिए जहां कई लोगों ने तेंदुए को खोजने का दावा किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देखें- मुंबई के जुहू में स्पॉट हुईं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी