आसमान में दिखा बड़ा सांप, हैरान होकर लोगों ने पूछा- कहीं ये एलियन तो नहीं!

आए दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज़ ऐसे होते हैं, जो दिल को लुभा देते हैं, वहीं कुछ वीडियोज़ ऐसे होते हैं, जो हमें चकित कर देते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

आसमान में दिखा बड़ा सांप, हैरान होकर लोगों ने पूछा- कहीं ये एलियन तो नहीं!

आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. कुछ वीडियोज़ ऐसे होते हैं, जो दिल को लुभा देते हैं, वहीं कुछ वीडियोज़ (Special Videos) ऐसे होते हैं, जो हमें चकित कर देते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video on Social) पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप आसमान में स्ट्रीट तार के बीच में फंसा हुआ है. ये सांप बहुत विशाल और लंबा (Snake Video) है. लोग इस सांप को देखकर डर जा रहे हैं. किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि ये सांप आसमान में है, मगर ये सच है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एक सांप तारों के बीच में फंसा हुआ है. लोग सांप को देखकर हैरान हो रहे हैं. सांप इतना विशालकाय है कि लोग बुरी तरह से डरे हुए हैं. हालांकि कुछ लोग सांप के नीचे से आसानी से गुजर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर कई लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को वायरल हॉग के इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 30 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 3 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. एक यूज़र ने कहा है- आखिर ये तार पर कैसे चढ़ा, कहीं ये एलियन तो नहीं. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ये बिल्कुल डरावना है.