98 साल की दादी ने किया ऐसा डांस कि सभी लड़कियां हो गई अवाक, 16 लाख लोगों ने देखा वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे 98 साल की दादी मां डांस के सामने गर्दा मचाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि दादी मां गजब की डांस कर रही हैं.

98 साल की दादी ने किया ऐसा डांस कि सभी लड़कियां हो गई अवाक, 16 लाख लोगों ने देखा वीडियो

98 साल की उम्र में दादी ने गर्दा मचा दिया है.

Dadi Ka Viral video: यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हम चौंक जाते हैं या हैरान हो जाते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि 98 साल की दादी जबर्दस्त तरीके से डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि दादी मां इस उम्र में डांस भी कर सकती हैं. दादी के साथ कई युवक और युवतियां डांस कर रहे थे, मगर दादी के सामने सब हल्के नज़र आ रहे थे.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे 98 साल की दादी मां डांस के सामने गर्दा मचाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि दादी मां गजब की डांस कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक दादी मां का नाम Shirley Goodman है. ये अपनी ज़िंदगी को अच्छे से जीना जानती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे करीब 16 लाख लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा है कि इस उम्र में भी दादी का जलाव बरकरार है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि दादी ने खुश कर दिया.