विज्ञापन
This Article is From Mar 04, 2024

सिर्फ एक मिनट में सिर से खोल डाले 77 बोतलों के ढक्कन, यूजर्स बोले- सिर है या ओपनर

हाल ही में एक शख्स ने ऐसा अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है जिसे तोड़ पाना असंभव लगता है. शख्स ने सिर्फ एक मिनट में अपने सिर से एक के बाद एक 77 बोतलों के ढक्कन खोल डाले.

सिर्फ एक मिनट में सिर से खोल डाले 77 बोतलों के ढक्कन, यूजर्स बोले- सिर है या ओपनर

Most Bottle Caps Removed With The Head In One Minute: कई बार लोग ऐसे हैरतअंगेज कारनामे कर दिखाते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. यूं तो इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जो हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, हाल ही में एक शख्स ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसके चलते उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है. बता दें कि, शख्स ने एक मिनट में 77 बोतलों के ढक्कन को सिर से ओपन करने का अजूबा रिकॉर्ड बनाया है.

एक मिनट में सिर से खोले 77 बोतलों के ढक्कन (Muhammad Rashid bottle record)

हाल ही में एक शख्स ने ऐसा अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है जिसे तोड़ पाना असंभव लगता है. यही वजह है कि, यह शख्स इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, मोहम्मद राशिद नाम के शख्स ने सिर्फ एक मिनट में अपने सिर से एक के बाद एक कई बोतलों के ढक्कन खोल डाले. इन बोतलों की संख्या जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. राशिद के इस कारनामे का वीडियो गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के ऑफिशियल हैंडल @guinnessworldrecords पर शेयर किया गया है.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (Guinness Word Record)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे राशिद एक के बाद एक लगातार कई शीशे की बोतलों के ढक्कन खोल देते हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. कोई इस कारनामे को देख हैरान है, तो कोई इसे दिलचस्प रिकॉर्ड बता रहा है. वीडियो पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. एक यूजर ने लिखा, 'नाइजीरिया के मेरे भाई-बहन कहां हैं, आओ और इस रिकॉर्ड को तोड़ो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये होममेड ओपनर है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाई जब तुम्हारा हो जाए तो जाकर पैरासिटामोल खा लेना.' चौथे यूजर ने लिखा, 'कोई मुझे कंफर्म करके बताओ कि वो अब ठीक है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हमारा लड़का किसी लड़की से कम है क्या...क्लास रूम में साड़ी पहने स्टूडेंट के डांस से इंटरनेट पर स्पार्क
सिर्फ एक मिनट में सिर से खोल डाले 77 बोतलों के ढक्कन, यूजर्स बोले- सिर है या ओपनर
5 साल में कभी नहीं बढ़ाया किराया... मकान मालिक के लिए शख्स ने जो लिखा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
Next Article
5 साल में कभी नहीं बढ़ाया किराया... मकान मालिक के लिए शख्स ने जो लिखा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com