शख्स के खाते में आ गए 3400 अरब रुपये, बन गया दुनिया का 25वां सबसे अमीर

ख़बर के मुताबिक, जून 2021 में लूसियाना (Louisiana, America) के रहने वाले डैरेन जेम्स (Darren James)  ने अपने फोन पर एक नोटिफिकेशन देखा. देखते ही उसकी आंखें खुली की खुली रह गई. इस नोटिफिकेशन में लिखा था कि उसके अकाउंट में 50 अरब डॉलर क्रेडिट हुआ है.

शख्स के खाते में आ गए 3400 अरब रुपये, बन गया दुनिया का 25वां सबसे अमीर

बचपन में हमलोगों ने एक कहानी सुनी है. कहानी में जो किरदार होता है, वो हसीन सपने देखता है. उसे लगता है कि उसे आसानी से पैसे मिल जाए और वो धनवान हो जाए. हालांकि, ऐसा बिल्कुल नहीं होता है, मगर एक शख्स के सपने सच हुए हैं. इस शख्स के अकाउंट में इतने पैसे आ गए कि ये दुनिया का 25वां सबसे अमीर इंसान बन गया. द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के एक शख्स के साथ हुआ जब उसने देखा कि उसके खाते में 3400 अरब रुपये (Man gets 3400 billion rupees in account by mistake) से ज्यादा आ चुके हैं, इस मैसेज को देखने के बाद ये शख्स पूरी तरह से दंग हो गया.

ख़बर के मुताबिक, जून 2021 में लूसियाना (Louisiana, America) के रहने वाले डैरेन जेम्स (Darren James)  ने अपने फोन पर एक नोटिफिकेशन देखा. देखते ही उसकी आंखें खुली की खुली रह गई. इस नोटिफिकेशन में लिखा था कि उसके अकाउंट में 50 अरब डॉलर क्रेडिट हुआ है. इतने पैसे होने के बाद ये शख्स दुनिया का 25वां सबसे ज्यादा अमीर शख्स बन गया..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंटरव्यू के बाद इस शख्स ने बताया कि ज़िंदगी में इतने जीरो कभी नहीं देखे थे. अचानक पैसे आने से मैं अवाक रह गया. मुझे बिल्कुल समझ में नहीं आ रहा था कि ये क्या हो रहा है. जितने मेरे पास पैसे थे, वो बहुत ही ज्यादा थे. हालांकि, ये सभी पैसे गलती से ट्रांसफर हो गए थे. ऐसे में डैरेन ने इस बारे में बैंक को जानकारी दी. बैंक ने तीन दिन तक इनके अकाउंट को फ्रिज कर रखा था.