12 फुट लंबे मगरमच्छ का ऐसे किया गया रेस्क्यू, स्थानीय लोगों ने वन विभाग को सौंपा - देखें Viral Video

महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली जिले के संगलवाड़ी इलाके (Sangalwadi area of Sangali district) में एक 12 फुट लंबा मगरमच्छ (Crocodile Rescue) दिखने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया.

12 फुट लंबे मगरमच्छ का ऐसे किया गया रेस्क्यू, स्थानीय लोगों ने वन विभाग को सौंपा - देखें Viral Video

12 फुट लंबे मगरमच्छ का ऐसे किया गया रेस्क्यू

महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली जिले के संगलवाड़ी इलाके (Sangalwadi area of Sangali district) में एक 12 फुट लंबा मगरमच्छ (Crocodile Rescue) दिखने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया. यब घटना बुधवार की है. यह मगरमच्छ झाड़ियों के बीच में छुपा हुआ था. काफी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने मगरमच्छ का रेस्क्यू किया. बाद में लोगों ने उसे वन विभाग के हवाले कर दिया. मेयर दिग्विजय सूर्यवंशी ने इस बात की जानकारी दी है.

देखें Video:

मगरमच्छ को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने रस्सी से बांधकर उसे झाड़ियों से बाहर निकाला. काफी लंबा-चौड़ा होने की वजह से उसे रेस्क्यू करना काफी मुश्किल हो रहा था. आखिरकार काफी मशक्कत के बाद उसे वहां से सुरक्षित निकालकर वन विभाग को सौंप दिया गया.

बता दें कि महाराष्ट्र में लगातार हो रही बारिश की वजह से सांगली जिला इन दिनों बाढ़ से जूझ रहा है. जहां ये मगरमच्छ भी बाढ़ के पानी के साथ बहकर नदी से बाहर आ गया होगा. लेकिन जैसे ही स्थानीय लोगों ने उसे देखा तो उसकी जान बचाने में जुट गए और वन विभाग को सौंप दिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com