मां को डूबता देख 10 साल के बच्चे ने स्विमिंग पूल में लगा दी छलांग, फिर जो हुआ, देखकर नहीं होगा यकीन

वायरल हो रहे इस वीडियो में गेविन को पूल की सीढ़ी पर चढ़ते और उसमें कूदते हुए देखा जा सकता है. उसने जल्दी से अपनी मां को बचाया जो डूब रही थी क्योंकि उसे पूल में दौरा पड़ा था.

मां को डूबता देख 10 साल के बच्चे ने स्विमिंग पूल में लगा दी छलांग, फिर जो हुआ, देखकर नहीं होगा यकीन

मां को डूबता देख 10 साल के बच्चे ने स्विमिंग पूल में लगा दी छलांग

एक 10 वर्षीय लड़का अपनी डूबती हुई माँ, जिसे दौरा पड़ रहा था, उसको बचाने के लिए अपने घर के पीछे बने पूल में कूद गया. उनके घर में लगे सुरक्षा कैमरे द्वारा कैद किए गए फुटेज में गेविन कीनी को अपनी मां को बचाने के लिए पूल में छलांग लगाते हुए देखा जा सकता है. एक 10 वर्षीय लड़का अपनी डूबती हुई माँ, जिसे दौरा पड़ रहा था, उसको बचाने के लिए अपने घर के पीछे बने पूल में कूद गया. उनके घर में लगे सुरक्षा कैमरे द्वारा कैद किए गए फुटेज में गेविन कीनी को अपनी मां को बचाने के लिए पूल में छलांग लगाते हुए देखा जा सकता है.

लोरी कीनी नाम की महिला द्वारा 6 अगस्त को फेसबुक पर शेयर की गई एक पोस्ट के मुताबिक, उसके बेटे का नाम गेविन है और वह उसे बचाने के लिए अपने बेटे की शुक्रगुजार थी. कीनी ने पोस्ट के साथ घटना का रिकॉर्डेड वीडियो भी शेयर किया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में गेविन को पूल की सीढ़ी पर चढ़ते और उसमें कूदते हुए देखा जा सकता है. उसने जल्दी से अपनी मां को बचाया जो डूब रही थी क्योंकि उसे पूल में दौरा पड़ा था. 10 साल का बच्चा अपनी मां को सीढ़ी की तरफ ले गया जहां उसे लगातार दौरे पड़ रहे थे. जल्द ही, उसके दादा आए और महिला को बचाने के लिए कूद पड़े और लड़के को गले से लगा लिया.

देखें Video:

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "घर के सुरक्षा कैमरा फुटेज ने उस पल को कैप्चर किया, जब 10 वर्षीय गेविन कीनी ने अपनी डूबती हुई मां को बचाने के लिए पूल में छलांग लगाई, जो घर के पीछे के पूल में एक दौरे से जूझ रही थीं. गैविन पूल में कूदकर, अपनी मां को सीढ़ी तक ले गया, और उसके सिर को पानी के ऊपर तब तक रखा जब तक कि उसके दादा मदद के लिए कूद नहीं गए."

वीडियो देखने के बाद अब लोग छोटे लड़के के साहस की तारीफ कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "सभी हीरो कैप नहीं पहनते हैं, कुछ सिर्फ स्विमिंग ट्रंक पहनते हैं." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "इस बच्चे का अपनी मां के लिए जो प्यार है, वह दिखाता है कि वह उससे कितना प्यार करती है. यह खूबसूरत है."

पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, किंग्स्टन, ओक्लाहोमा पुलिस विभाग ने बाद में गेविन को उनकी बहादुरी के लिए एक पुरस्कार प्रदान किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गंगा नदी में नाव पर हुक्का पीने और चिकन बनाने का वीडियो हुआ वायरल, जांच जारी