विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 03, 2022

Viral Video : शादी के प्रपोज़ल से 'पागल हो गई' लड़की...घुटनों पर बैठा रह गया लड़का

जैसे ही लड़का अंगूठी पहनाने के लिए हाथ बढ़ता है, लड़की अपने बाल पकड़ कर चीखने लगती है..कूदने लगती है. फिर वो अपने आस पास के लोगों को चिल्लाते हुए दूर भगा देती है.

Viral Video : शादी के प्रपोज़ल से 'पागल हो गई' लड़की...घुटनों पर बैठा रह गया लड़का
घुटनों पर बैठ कर दिया गया शादी का प्रस्ताव पड़ा उल्टा

Proposal Gone Wrong: प्यार (Love) का इज़हार हर इंसान के लिए अलग होता है. अक्सर कई लड़कियों का ख़्वाब होता है कि कोई लड़का उन्हें सबसे सामने घुटनों पर बैठक कर, हाथ में अंगूठी (Ring) लेकर पूछे- क्या मुझसे शादी करोगी? अक्सर हम शादी का प्रस्ताव देते हुए ऐसे कई वीडियो (Proposal Video) देखते हैं. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें लड़की को जब अंगूठी के साथ शादी का प्रस्ताव मिलता है तब वो लगभग अपना आपा खो देती है. रेडइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिखता है कि एक सफेद रंग की शर्ट पहन कर लड़का अपने घुटनों पर बैठा है और एक पीले रंग की टीशर्ट पहने लड़की उसके सामने खड़ी है जो लड़के के हाथ में अंगूठी देख कर बहुत भावुक हो जाती है. वह लगभग कांपते हुए अंगूठी पहनाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाती है.

यह किसी कॉलेज का सीन लग रहा है. पीछे से लड़के-लड़कियां तेज आवाज़ में हूटिंग कर रहे हैं. लेकिन जैसे ही लड़का अंगूठी पहनाने के लिए हाथ बढ़ता है, लड़की अपने बाल पकड़ कर चीखने लगती है..कूदने लगती है. फिर वो अपने आस पास के लोगों को चिल्लाते हुए दूर भगा देती है.

इस 29 सेकेंड के वीडियो को 5 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है.  इस वीडियो पर बहुत से कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूज़र कहा है, " उस पल में लड़के को पता चला होगा कि उसने गलती कर दी है. दूसरा यूज़र लिखता है, ऐसा लगता है कि लड़की डर गई है. तीसरे यूज़र ने लिखा है, मैंने नाइजीरिया की तंत्रविद्या और अंगूठियों के बारे में सुना है, वीडियो देखकर कुछ ऐसा ही मामला लगता है. वीडियो देखने के बाद कुछ लड़की के व्यवहार को बचकाना बता रहे हैं तो कुछ लड़के को भाग जाने की सलाह दे रहे हैं.  

एक यूज़र लिखता है, यह 8वीं का ग्रुप को लग नहीं रहा. कॉलेज का ग्रुप लग रहा है. तो दूसरे ने लिखा, लेकिन यह बेहद बचकाना है. वहीं एक यूज़र ने प्रपोज़ल के लिए घुटनों पर बैठे लड़के को भागने की सलाह देते हुए कहा, भाग जाओ...पीछे मुड़कर मत देखना. 

लेकिन कुछ यूज़र इसे मानसिक तनाव का मामला बता रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि लड़की को बाइपोलर डिसऑडर हो सकता है.  
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हर एथलीट देश का गौरव... : पीएम मोदी ने पेरिस ओलंपिक में हिस्सा ले रहे भारतीय दल को दी शुभकामनाएं
Viral Video : शादी के प्रपोज़ल से 'पागल हो गई' लड़की...घुटनों पर बैठा रह गया लड़का
ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री कीर स्टार्मर ने संभाली सत्ता, जानें अपनी कैबिनेट में किसे कौन सा विभाग सौंपा
Next Article
ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री कीर स्टार्मर ने संभाली सत्ता, जानें अपनी कैबिनेट में किसे कौन सा विभाग सौंपा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;