अमेरिका में अवैध तरीके से घुसने के आरोप में दो पाकिस्तानी गिरफ्तार

गश्ती एजेंटों ने दोनों व्यक्तियों को पकड़ा जिसके बाद पता चला कि वे पाकिस्तान के नागरिक हैं और उनके पास अमेरिका में रहने का कोई वैध दस्तावेज नहीं है.

अमेरिका में अवैध तरीके से घुसने के आरोप में दो पाकिस्तानी गिरफ्तार

गश्ती एजेंटों ने दोनों पाकिस्‍तानी नागरिकों को अरेस्‍ट किया (प्रतीकात्‍मक फोटो)

न्‍यूयॉर्क :

अमेरिका में अवैध तरीके से घुसने के आरोप में सीमा गश्ती एजेंटों ने यहां दो पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. सीमा अधिकारियों को एक सितंबर को किसी व्यक्ति ने सूचना दी थी कि अमेरिका और कनाडा की सीमा के पास दो संदिग्ध व्यक्ति सड़क पर घूम रहे हैं. गश्ती एजेंटों ने दोनों व्यक्तियों को पकड़ा जिसके बाद पता चला कि वे पाकिस्तान के नागरिक हैं और उनके पास अमेरिका में रहने का कोई वैध दस्तावेज नहीं है.अमेरिकी सीमा शुल्क एवं सीमा सुरक्षा विभाग ने यह जानकारी दी. विभाग ने बताया कि आफताब अकबर हुसैन (41) को आव्रजन न्यायाधीश द्वारा 2013 में अमेरिका से निकाल दिया गया था. उसे कैलिफोर्निया में मादक पदार्थ (एक्सटेसी) रखने का दोषी ठहराया गया था और दो साल की जेल हुई थी.

हुसैन पर अवैध तरीके से दोबारा देश में घुसने का आरोप भी दर्ज किया गया है जिसके लिए उसे जुर्माना और दो साल की कैद की सजा हो सकती है. विभाग ने कहा कि 33 वर्षीय दूसरा व्यक्ति कनाडा से अमेरिका में अवैध रूप से घुसा था और उसे वापस कनाडा भेज दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* भारत में पिछले 24 घंटे में नए COVID-19 केसों में 6.8 फीसदी कमी
* सीएम योगी का ट्वीट- नौकरी नीलाम करेंगे तो घर नीलाम कर देंगे- यूजर्स बोले- पहले दे तो दीजिए
* Video: प्रेम संबंध और घर से भागने पर युवती के परिजनों ने हथौड़े से की युवक की पिटाई



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)