नौकरी नीलाम करेंगे तो घर नीलाम कर देंगे : सीएम योगी के ट्वीट पर यूजर्स बोले- पहले दे तो दीजिए

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि पहले 'माफिया' सत्ता का संचालन करते थे और सत्ता इनकी शागिर्द बनकर इनके पीछे-पीछे चलती थी, लेकिन अब इनकी अवैध कमाई पर सरकारी बुलडोजर चलता है तथा ये माफिया उत्तर प्रदेश की धरती को छोड़ने के लिए मजबूर हुए हैं.

नौकरी नीलाम करेंगे तो घर नीलाम कर देंगे : सीएम योगी के ट्वीट पर यूजर्स बोले- पहले दे तो दीजिए

योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को दी चेतावनी

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कुशीनगर में तल्ख भाषा में अधिकारियों और विपक्ष को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि आज अगर कोई भी नौकरी को नीलाम करने का प्रयास करेगा तो वह नौकरी को नहीं, लेकिन अपने घर को जरूर नीलाम करा देगा. दरअसल, वह जनपद कुशीनगर में ₹95.99 करोड़ की 30 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/ शिलान्यास करने पहुंचे थे. सीएम योगी के घर नीलाम वाले ट्वीट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि नौकरी पहले मिले तो सही फिर तो नीलाम करने की बात आएगी. एक यूजर ने लिखा कि मुख्यमंत्री की ये भाषा धमकी भरी है. पहले घर तो दीजिए उसके बाद नीलाम कीजिएगा. नौकरी अभी मिली कहां है नीलामी की बात पहले ही कर रहे हैं. कब तक झूठ की चादर ओढ़ कर धमकी देंगे. एक न लिखा कि जरा सरकारी डाटा उठाकर देख लीजिए कि कितने लोगों को नौकरी मिली है.सरकार में कितने लोगों को आवास मिला है. हालांकि कुछ लोग सीएम योगी के इस ट्वीट के समर्थन में भी दिखाई दिए. कइयों ने लिखा कि सरकारी अधिकारियों पर सख्ती की जरूरत है. भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए सख्त नियम और सख्त सीएम दोनों होना जरूरी है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किए गए हैं जो चर्चा में हैं. उन्होंने लिखा कि पहले 'माफिया' सत्ता का संचालन करते थे और सत्ता इनकी शागिर्द बनकर इनके पीछे-पीछे चलती थी, लेकिन अब इनकी अवैध कमाई पर सरकारी बुलडोजर चलता है तथा ये माफिया उत्तर प्रदेश की धरती को छोड़ने के लिए मजबूर हुए हैं. माफियाओं के विरुद्ध हमारा यह प्रयास निरंतर जारी रहेगा. संत कबीर नगर की पहचान बखिरा के बर्तनों से थीं, लेकिन पिछली सरकारों ने इसे भुला दिया था।अब यूपी सरकार बखिरा के बर्तन उद्योग को वैश्विक मंच पर नई पहचान दिलाने हेतु तेजी से कार्य कर रही है. इससे युवाओं व महिलाओं को रोजगार का नया अवसर मिलेगा. उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने ये भी लिखा कि 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी नियंत्रण में है. कोरोना के भूत को हम लोगों ने बोतल में बंद करके रख दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com