ट्विटर बंद होने वाला है? सवाल के जवाब में एलन मस्क ने कहा- ''...मुझे चिंता नहीं''

ट्विटर ने संदेश भेजकर कर्मचारियों से कहा था कि अगले कुछ दिन के लिए वह कार्यालय भवनों को बंद कर रही है, इसके बाद अनेक कर्मचारियों ने कंपनी छोड़ दी

ट्विटर बंद होने वाला है? सवाल के जवाब में एलन मस्क ने कहा- ''...मुझे चिंता नहीं''

एलन मस्क ने कहा है कि, सर्वश्रेष्ठ लोग ट्विटर में रुक रहे हैं. मुझे खास चिंता नहीं है.

न्यूयॉर्क:

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने कहा है कि वे सोशल मीडिया कंपनी के भविष्य को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित नहीं हैं क्योंकि सर्वश्रेष्ठ लोग कंपनी के साथ हैं. दरसअल मस्क ने जो समय सीमा दी थी उसका पालन करते हुए सैकड़ों कर्मचारी कंपनी छोड़ चुके हैं. ट्विटर ने संदेश भेजकर कर्मचारियों से कहा था कि अगले कुछ दिन के लिए वह कार्यालय भवनों को बंद कर रही है. इसके बाद अनेक कर्मचारियों ने कंपनी छोड़ दी थी.

कंपनी के एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट करके मस्क से पूछा था ‘‘लोगों का कहना है कि ट्विटर बंद होने वाला है, इसका क्या मतलब है.'' इसके जवाब में मस्क ने ट्वीट किया, ‘‘सर्वश्रेष्ठ लोग ट्विटर में रुक रहे हैं. मुझे खास चिंता नहीं है.''

न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि मस्क ने कर्मचारियों को यह तय करने के लिए गुरुवार शाम पांच बजे तक की समय सीमा दी थी कि वे ट्विटर छोड़ना चाहते हैं या कंपनी में रहना चाहते हैं. इसके बाद सैकड़ों कर्मचारियों ने कंपनी को अलविदा कहने और तीन महीने की क्षतिपूर्ति लेने का निर्णय लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसमें बताया गया कि ट्विटर ने भी ईमेल के जरिए घोषणा की कि वह सोमवार तक के लिए अपने कार्यालय भवनों को बंद रखेगी और कर्मचारियों को प्रवेश की अनुमति भी नहीं दी जाएगी. इसके अलावा मस्क और उनके सलाहकार कुछ महत्वपूर्ण कर्मचारियों को कंपनी छोड़ने से रोकने के लिए बैठक करेंगे.