खराब नंबरों से गुस्साए किशोरों ने की टीचर की पीट-पीटकर हत्या, पार्क में मिला शव

अमेरिका में हाईस्कूल टीचर नोहोमा ग्रैबर, को पिछले साल नवबंर में एक पार्क में मृत पाया गया था. उनके शरीर पर चोटों के कई निशान थे.

खराब नंबरों से गुस्साए किशोरों ने की टीचर की पीट-पीटकर हत्या, पार्क में मिला शव

इन किशोरों पर व्यस्कों तरह मुकदमा चलेगा और उन्हें उम्रकैद भी हो सकती है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेरिका (US) के आईयोवा (Iowa) में दो किशोरों ने, नंबर खराब आने पर अपनी स्पैनिश टीचर (Spanish Teacher) की पीट-पीट कर हत्या कर दी. द गार्डियन की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को वकीलों कोर्ट में सुनवाई के दौरान यह जानकारी दी. हाईस्कूल टीचर नोहोमा ग्रैबर, को पिछले साल नवबंर में एक पार्क में मृत पाया गया था. उनके शरीर पर चोटों के कई निशान थे. यह दोनों छात्र 16 साल के थे और उन्हें शिक्षक के गायब होने के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया था.  पुलिस ने दोनों लड़कों, का नाम विलार्ड मिलर और जेरेमी गुडाले बताया है.

उन्होंने कहा कि मिलर ने 2 नवंबर 2021 को अपने खराब नंबरों के बारे में बात करने के लिए मिस ग्रैबर से मुलाकात की थी. फिर वो एक पार्क पहुंची जहां वो स्कूल के बाद नियमित तौर से टहलने जाती थीं. पुलिस ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों ने उनकी गाड़ी को करीब एक घंटे बाद जाते देखा, जिसमें आगे दो पुरुष बैठे हुए थे.  

द गार्डियन के अनुसार, जब पुलिस ने सवाल किया तो मिलर ने कहा कि वो मिस ग्रैबर के स्पैनिश पढ़ाने के तरीके को बिल्कुल पसंद नहीं करता था. और उसने अपने कम नंबरों के बारे में भी बात की थी. 

वकीलों ने कहा, "खराब नंबरों को ही ग्रैबर की हत्या के पीछे का इरादा माना जा रहा है. इसी से ग्रैबर मिलर से जुड़ा हुआ था.  

ब्रिटेन के अखबार मैट्रो ने कहा कि किशोरों के वकील पुलिस की तरफ से इकठ्ठा किये गए कुछ सबूतों पर आपत्ति जता रहे हैं और कुछ को वो दबाना चाह रहे हैं.  यह वकील मिलर के पुलिस को दिए गए बयान तक भी पहुंच बनाना चाह रहे हैं.  

अदालत को इस मामले पर अभी आखिरी फैसला लेना है.  आउटलेट ने आगे बताया कि इन किशोरों पर व्यस्कों तरह मुकदमा चलेगा और उन्हें उम्रकैद भी हो सकती है. 

देखें यह वीडियो भी:-  किशोर की चाकू मार कर हत्या 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com