विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2024

Singapore : लिफ्ट में महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में भारतीय मूल के शख्स को हुई जेल

जानकारी के मुताबिक 61 वर्षीय सिंगारम पलिअनापन ने एक महिला कर्मचारी का लिफ्ट तक पीछा किया और फिर उसे 90 सेकेंड तक अपने कब्जे में रखने की कोशिश की. 

Singapore : लिफ्ट में महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में भारतीय मूल के शख्स को हुई जेल
भारतीय मूल के शख्स ने महिला का लिफ्ट तक पीछा किया और फिर उससे छेड़छाड़ की.
नई दिल्ली:

भारतीय मूल के शख्स द्वारा एक महिला की मर्यादा को ठेड पहुंचाने और एक अन्य पर खतरनाक हथियार से हमला करने के आरोप में दोषी पाए जाने के बाद 10 महीने की जेल की सजा सुनाई गई. जानकारी के मुताबिक 61 वर्षीय सिंगारम पलिअनापन ने एक महिला कर्मचारी का लिफ्ट तक पीछा किया और फिर उसे 90 सेकेंड तक अपने कब्जे में रखने की कोशिश की. 

वहीं एक महीने बाद जब सिंगराम जमानत पर था तो उसने साइकिल की दुकान के बाहर एक आदमी को अपने हाथ में मेटल की चेन लपेट कर पीटा भी था.

कोर्ट के मुताबिक 28 सितंबर 2022 को सिंगराम ने खाना खरीद रही महिला को खुद के लिए ड्रिंग खरीदने के पैसे ऑफर किए थे. पहले महिला ने काफी मना किया लेकिन जब सिंगराम ने उससे रिक्वेस्ट की तो महिला ने पैसे ले लिए. अपना खाना लेने के बाद जब महिला घर जाने लगी तो सिंगराम ने उसका पीछा गया. दोनों हाउजिंग ब्लॉक की लिफ्ट में पहुंचे तो सिंगराम ने 17वी मंजिल का बटन दबाया और जब महिला ने 5वी मंजिल का बटन दबाने की कोशिश की तो उसने, महिला को रोक दिया. 

उप लोक अभियोजक जोर्डी के ने कहा कि लिफ्ट चलने के बाद सिंगाराम ने महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ शुरू कर दी. लिफ्ट 17वी मंजिल पर पहुंची तो सिंगराम लिफ्ट के दरवाजे के पास खड़ा हो गया और पीड़िता से अपने पीछे आने को कहा. जब पीड़िता ने पीछे आने से मना कर दिया तो वो वापस लिफ्ट में चला गया और उसने 7वी मंजिल का बटन दबाया. जैसे ही लिफ्ट चलना शुरू हुई वैसे ही वो महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ करने लगा. जोर्डी के ने कहा, ''सिंगाराम पीड़िता के साथ लिफ्ट में करीब 1 मिनट 28 सेकेंड तक रहा और उसकी सारी हरकतें लिफ्ट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं.''

इस मामले में सिंगराम को 28 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और उसे मामले में अगले ही दिन जमानत मिल गई थी. इसके एक महीने बाद 28 अक्टूबर को योह सु काई अपने दोस्त हू जियानपेंग की साइकिल की दुकान पर था, तभी सिंगराम ने दुकान के मालिक को अपनी साइकिल में आ रही दिक्कतों के बारे में बताया. 

इस दौरान दोनों के बीच लड़ाई हो गई और सिंगराम ने अपनी साइकिल से चेन निकालकर हाथ पर लपेटी और फिर योह सु काई पर तीन बार हमला किया. सिंगाराम के लिए 9 से 11 महीने की जेल की सजा की मांग करते हुए, जोर्डी के ने तर्क दिया कि ''भले ही यौन शोषण की डिग्री कम थी लेकिन फिर भी उसने महिला कर्मचारी को असहज तरीके से छूने की कोशिश की थी''.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
NASA SpaceX Crew-9 Mission : सुनिता विलियम्‍स सहित दो अंतरिक्ष यात्रियों की वापसी के लिए सफलतापूर्वक लॉन्‍च किया मिशन
Singapore : लिफ्ट में महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में भारतीय मूल के शख्स को हुई जेल
यूक्रेन का दावा- रूस ने रात भर में 67 ड्रोन दागे, कीव शहर के मध्य भाग तक हमले दुर्लभ घटना
Next Article
यूक्रेन का दावा- रूस ने रात भर में 67 ड्रोन दागे, कीव शहर के मध्य भाग तक हमले दुर्लभ घटना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com