रूस में उड़ान के बाद विमान से संपर्क टूटा, 28 यात्री प्लेन में थे सवार

Russian Plane Lost Contact : खबरों के मुताबिक,  An-26 प्लेन कामचैटका प्रायद्वीप में पेट्रोपावलोवस्क-कामचैटस्की से पलाना की उड़ान पर था, लेकिन रास्ते में ही इसका संपर्क टूट गया. 

रूस में उड़ान के बाद विमान से संपर्क टूटा, 28 यात्री प्लेन में थे सवार

Russian Plane Lost Contact :विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की आ रही हैं खबरें (प्रतीकात्मक)

मॉस्को:

रूस के सुदूर पूर्व में एक यात्री विमान (Contact Lost With Russian Plane) के दुर्घटनाग्रस्त होने की आशंका जताई जा रही है. उड़ान के कुछ देर बाद ही विमान से एयर ट्रैफिक कंट्रोल सिस्टम का संपर्क टूट गया. विमान में 28 यात्री सवार थे. खबरों के मुताबिक,  An-26 प्लेन कामचैटका प्रायद्वीप में पेट्रोपावलोवस्क-कामचैटस्की से पलाना की उड़ान पर था, लेकिन रास्ते में ही इसका संपर्क टूट गया. 

रूसी समाचार एजेंसी इंटरफैक्स औऱ रिया नोवोस्ती ने आपात मंत्रालय के हवाले से यह खबर दी है. रिपोर्ट में कहा गया है कि चालक दल के 6 सदस्यों समेत विमान में कुल 28 यात्री सवार थे. इनमें एक से दो बच्चे भी हो सकते हैं. हालांकि विमान के साथ क्या हुआ, इसको लेकर अलग-अलग खबरे हैं. तास एजेंसी ने एक सूत्र के हवाले से कहा है कि विमान संभवतः समुद्र में क्रैश हो गया है. जबकि इंटरफैक्ट से इसे पलाना टाउन के निकट एक कोयला खदान के पास दुर्घटनाग्रस्त होते बताया है. दो हेलीकॉप्टरों और बचाव कर्मियों के साथ तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. रूस में विमान दुर्घटनाओं का लंबा इतिहास रहा है. हालांकि हालिया वर्षों में उसका एयर ट्रैफिक सेफ्टी रिकॉर्ड बेहतर हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com