पाकिस्तान में एक शख्स ने अपने बच्चों के सामने पत्नी को कड़ाही में उबाला

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि संदिग्ध ने अपनी पत्नी को उनके सामने कड़ाही में उबालने से पहले तकिए से गला घोंट दिया.

पाकिस्तान में एक शख्स ने अपने बच्चों के सामने पत्नी को कड़ाही में उबाला

पति ने पत्नी को अवैध संबंधों में शामिल होने के लिए मजबूर किया और ऐसा नहीं करने पर उसकी हत्या कर दी.

कराची:

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक शख्स ने अपने छह बच्चों के सामने कथित तौर पर पत्नी को एक कड़ाही में उबालकर मार दिया. एक मीडिया रिपोर्ट में गुरुवार को यह जानकारी दी गई है. जियो न्यूज ने बताया कि पुलिस को बुधवार को नरगिस का शव शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके के एक निजी स्कूल की रसोई में एक कड़ाही में मिला, जहां उसे उबाला गया था.

पुलिस के मुताबिक, बजौर एजेंसी से महिला का पति आशिक स्कूल में चौकीदार का काम करता था और करीब आठ से नौ महीने से बंद पड़े स्कूल के सर्वेंट क्वार्टर में रहता था. पुलिस ने कहा कि पीड़िता की 15 वर्षीय बेटी ने उन्हें फोन किया, जब आशिक अपने तीन बच्चों के साथ इस दर्दनाक घटना के बाद भाग गया.

जिओ न्यूज ने जिला पूर्व के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अब्दुर रहीम शेराजी के हवाले से बताया कि अन्य तीन बच्चों की कस्टडी पुलिस के पास है. एसएसपी शेराज़ी ने कहा, "वे स्तब्ध और आहत हैं." शेराज़ी ने कहा कि पुलिस महिला को मेडिको-लीगल औपचारिकताओं के लिए जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर ले गई.

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि संदिग्ध ने अपनी पत्नी को उनके सामने कड़ाही में उबालने से पहले तकिए से गला घोंट दिया. उन्होंने कहा कि महिला का एक पैर भी उसके शरीर से अलग हो गया है.

घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि, यह अनुमान लगाया गया था कि पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंधों में शामिल होने के लिए मजबूर किया और ऐसा करने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी, रिपोर्ट में कहा गया है. मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चौंकाने वाली इस घटना ने लगभग 11 साल पहले हुई एक ऐसी ही घटना की भयानक यादें वापस ला दीं, जब नवंबर 2011 में पुलिस ने एक महिला को उसके पति की हत्या करने और उसके शरीर के अंगों को पकाने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. बताया गया था कि महिला का पति उसकी अनुमति के बिना किसी दूसरी महिला से शादी करने जा रहा था.