विज्ञापन
This Article is From Sep 01, 2017

कामयाब रहा नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम के कैंसर का ऑपरेशन 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज के गले के कैंसर का लंदन के एक अस्पताल में सफल ऑपरेशन हुआ.

कामयाब रहा नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम के कैंसर का ऑपरेशन 
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज. (फाइल फोटो)
लंदन: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज के गले के कैंसर का लंदन के एक अस्पताल में सफल ऑपरेशन हुआ. जियो न्यूज की एक खबर में कहा गया है कि कुलसुम के शुरुआती चरण के लिंफोमा का लंदन में ऑपरेशन हुआ. डॉक्टरों के छुट्टी देने से पहले कम से कम एक दिन तक उन्हें अस्पताल में रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें : मरियम ने मां कुलसुम नवाज के लिए चुनाव प्रचार शुरू किया

नवाज शरीफ के भाई के किया ट्वीट
पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री और नवाज के भाई शाहबाज शरीफ ने ट्वीट किया, अल्लाह का शुक्र है कि कुलसुम भाभी का ऑपरेशन कामयाब रहा. वह जल्द तंदरूस्त हों! कुलसुम की उम्र करीब 65 साल है और उन्हें शाहिद खाकन अब्बासी की जगह पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री समझा जा रहा है. वह नेशनल असेंबली में लाहौर की एक सीट के लिए 17 सितंबर को होने वाला उप चुनाव लड़ रही हैं जो पनामा पेपर मामले में नवाज को उच्चतम न्यायालय द्वारा अयोग्य ठहराए जाने के बाद खाली हुई है.

VIDEO: हम लोग : क्या नवाज शरीफ का राजनैतिक करियर खत्म?

प्रधानमंत्री आवास में वापसी के लिए नवाज ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को उतारा है ऑपरेशन की वजह से कुलसुम चुनाव प्रचार नहीं कर रही हैं, लेकिन उनकी बेटी मरियम नवाज पाकिस्तान में रह कर अपनी मां का प्रचार कर रही हैं. उनके भाई हसन, हुसैन और बहन असमा लंदन में है. ऑपरेशन के दौरान मरियम ने ट्वीट किया था, इस वक्त अम्मी का ऑपरेशन हो रहा है. आप सब से दुआओं की दरखास्त है. शुक्रिया. नवाज लंदन में अपनी पत्नी के साथ रहे. वह बुधवार को लंदन पहुंच गए थे. अपनी संक्षिप्त टिप्प्णी में शरीफ ने प्रवासी पाकिस्तानियों का उनके समर्थन के शुक्रिया किया और वायदा किया कि उन्हें जल्द संबोधित करेंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com