विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

मार्क जुकरबर्ग ने एलन मस्क के साथ केज फाइट की अटकलों पर लगाया विराम, कही ये बात

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने कुछ हफ्ते पहले मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के बीच फाइट कंफर्म की थी. इन दौरान मस्क ने कहा था कि इस फाइट से हुई सारी कमाई चैरिटी यानी दान में दी जाएगी.

Read Time: 3 mins
मार्क जुकरबर्ग ने एलन मस्क के साथ केज फाइट की अटकलों पर लगाया विराम, कही ये बात
जुलाई में मार्क जुकरबर्ग ने एक्स (X) यानी Twitter जैसा अपना नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Threads लॉन्च किया.

टेक जगत के दो बड़े दिग्गज एलन मस्क (Elon Musk) और मार्क जुकरबर्ग  (Mark Zuckerberg) के बीच होने वाली फाइट की खबर से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी. यह उम्मीद की जा रही थी कि एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच रिंग में फाइट देखना काफी रोमांचक होगा. लेकिन अब जुकरबर्ग इसको लेकर एक लेटेस्ट अपडेट शेयर की है.

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, मेटा प्लेटफ़ॉर्म इंक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि अब उनके और एलन मस्क के बीच केज फाइट मैच की अटकलों से आगे बढ़ने का समय आ गया है.  

जुकरबर्ग ने मस्क के साथ केज फाइट को लेकर किया पोस्ट
अपने नए लॉन्च किए गए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर जुकरबर्ग ने पोस्ट कर लिखा,"मुझे लगता है कि हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि मस्क इस पाइट को लेकर सीरियस नहीं हैं और यह समय आगे बढ़ने का है. मैंने एक रियल डेट ऑफर की थी और डाना व्हाइट ने इसे चैरिटी के लिए एक लीगल कॉम्पीटीशन बनाने की पेशकश की. मस्क कोई डेट कंफर्म नहीं करेंगे. उनका कहना है कि उन्हें एक सर्जरी कराने की आवश्यकता है. अब इसके बजाय वह मेरे बैकयार्ड में एक प्रैक्टिस राउंड करने के लिए कह रहे हैं. अगर मस्क किसी रियल डेट और ऑफिशियल इवेंट को लेकर मस्क सीरियस हो जाएंगे तो वह जानते हैं कि मुझसे कैसे संपर्क करना है. नहीं तो आगे बढ़ने का समय आ गया है. मैं उन लोगों के साथ कॉम्पीटीशन करने पर फोकस करने जा रहा हूं जो स्पोर्ट्स को सीरियसली लेते हैं."

जुलाई में Threads के लॉन्च के बाद से मस्क-जुकरबर्ग में टक्कर
आपको बता दें कि जुलाई में मार्क जुकरबर्ग ने एक्स (X) यानी Twitter जैसा अपना नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Threads लॉन्च किया था. जिसकी शुरुआती सफलता के बाद से ही 52 वर्षीय मस्क और 39 वर्षीय जुकरबर्ग के बीच सार्वजनिक रूप से टक्कर  तेज हो गई. एक्स यूजर्स को शॉर्ट ब्लर्ब्स पोस्ट करने की अनुमति देता है. मस्क के स्वामित्व वाला प्लेटफ़ॉर्म जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, अपने लॉन्च के एक सप्ताह के भीतर 100 मिलियन यूजर्स तक पहुंच गया.

एलन मस्क ने सर्जरी को लेकर कही ये बात
दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने कुछ हफ्ते पहले अपने और जुकरबर्ग के बीच फाइट कंफर्म की थी.इन दौरान मस्क ने कहा था कि इस फाइट से हुई सारी कमाई चैरिटी यानी दान में दी जाएगी. लेकिन पिछले हफ्ते मस्क ने पोस्ट किया कि उनकी गर्दन और पीठ के ऊपरी हिस्से का एमआरआई किया जाएगा, जिसके लिए सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
2 अगस्त 1990 का वो दिन फिर क्यों याद आया? गल्फ वॉर में कैसे फंसे थे ब्रिटिश एयरवेज के 367 यात्री
मार्क जुकरबर्ग ने एलन मस्क के साथ केज फाइट की अटकलों पर लगाया विराम, कही ये बात
अमेरिका में कार हादसे में 3 भारतीय मूल के छात्रों की मौत, 2 घायल
Next Article
अमेरिका में कार हादसे में 3 भारतीय मूल के छात्रों की मौत, 2 घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;