विज्ञापन
This Article is From Aug 09, 2013

पत्नी का कत्ल कर तस्वीरें फेसबुक पर डाली, गुनाह किया कबूल

वाशिंगटन: एक 31-वर्षीय अमेरिकी ने कथित रूप से अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद फेसबुक पर शव की रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें डालकर अपने अपराध को कबूल कर लिया और साथ ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

मियामी निवासी डेरेके मेदिना के फेसबुक अकाउंट पर डाले गए संदेश में उसने अपनी पत्नी जेनिफर अलफांसो की हत्या की बात स्वीकार की। मेदिना ने अपनी पत्नी की जो तस्वीर फेसबुक पर डाली है, उसमें वह रसोईघर में पड़ी हुई है और उसके बाजू तथा चेहरे पर खून लगा है। उसका कैप्शन मेदिना ने लिखा है, "रेस्ट इन पीस जेनिफर"।

इस घटना के संबंध में मेदिना ने अपने गुनाह को यह कहते हुए सही ठहराया है कि उसकी पत्नी उसे पीटती थी। 'द मियामी न्यू टाइम्स' ने यह रिपोर्ट दी है। उसने लिखा है, मैं अपनी पत्नी की हत्या के लिए जेल जाऊंगा या मौत की सजा पाऊंगा। फेसबुक के सभी दोस्तों को प्यार। मुझे आप सभी की याद आएगी और आप मुझे खबरों में देखेंगे। मेरी पत्नी मेरी पिटाई करती थी और मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकता था, इसलिए मैंने यह किया। उम्मीद है कि आप इसे समझेंगे।

पुलिस ने बताया, मेदिना ने इसके बाद खुद कैमरे के समक्ष कहा कि उसने एक घरेलू विवाद के दौरा जेनिफर को गोली मारी। पुलिस अधिकारी इसके बाद दक्षिणी मियामी स्थित उसके घर गए और वहां से महिला का शव तथा एक 10-वर्षीय बच्ची को बरामद किया, जो सुरक्षित थी।

मेदिना पेशे से एक अभिनेता है और उसने परेशानियों से घिरे लोगों की खुद से मदद करने में सहायता करने के लिए कई पुस्तकें भी लिखी हैं, जिनमें 'हाउ आई सेव्ड समवन्स लाइफ' और 'मैरिज एंड फैमिली प्रोब्लम्स थ्रू कम्युनिकेशन' आदि शामिल हैं।

मेदिना के पिता डेरेक मेदिना ने बताया कि उनका बेटा उनके पास आया था और अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल की थी, क्योंकि उसकी पत्नी कथित रूप से उसे चाकू दिखाकर धमका रही थी। उसके पिता उसे पुलिस स्टेशन ले गए और वहां उसने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। उन्होंने बताया कि जिस 10 साल की बच्ची को अपार्टमेंट से बचाया गया, वह जेनिफर की उसके पिछले पति से पैदा हुई बेटी थी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com