विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2020

गर्लफ्रेंड से शादी तोड़ने के लिए शख्स ने निकाला अनोखा तरीका, चुराए ब्लूटूथ स्पीकर और फिर...

चेन (Chen) नाम के शख्स को लगा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार नहीं करता और इसलिए उसने शादी न करने का फैसला किया. हालांकि, उसने अपनी गर्लफ्रेंड को सीधे तौर पर इसके लिए मना न करके एक अजीब तरीका निकाला.

गर्लफ्रेंड से शादी तोड़ने के लिए शख्स ने निकाला अनोखा तरीका, चुराए ब्लूटूथ स्पीकर और फिर...
शादी से बचने के लिए शख्स ने एक आपराधिक घटना को अंजाम दिया.
शंघाई:

शादी किसी भी शख्स के जीवन का बेहद खास दिन होता है. हालांकि, कुछ लोगों के लिए शादी का फैसला लेना काफी तनावपूर्ण हो जाता है. कई बार लोग शादी के दिन तक भी यह तय नहीं कर पाते कि वो इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं या नहीं. इस वजह से कई बार ऐसी स्थिति में लोग कुछ गलत फैसले ले लेते हैं. ऐसा ही एक मामला चीन में सामने आया है, जहां शख्स अपनी शादी से कुछ दिन पहले काफी तनाव में आ गया और उसने इसे रोकने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया.

यह भी पढ़ें: इस देश में भी लीगल हुई Same Sex Marriage, वैलेंटाइन वीक में होगी पहली शादी

लैडबाइबल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चेन (Chen) नाम के शख्स को लगा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार नहीं करता और इसलिए उसने शादी न करने का फैसला किया. हालांकि, उसने अपनी गर्लफ्रेंड को सीधे तौर पर इसके लिए मना न करके एक अजीब तरीका निकाला. चेन ने सोचा कि वह किसी मामले में अरेस्ट हो जाएगा ताकि उसकी गर्लफ्रेंड खुद ही उससे शादी के लिए मना कर दे. जानकारी के मुताबिक, चेन, शंघाई स्थित एक डांस स्टूडियो में गया और वहां किसी का ब्लूटूथ स्पीकर चुरा लिया. इसके बाद पुलिस ने उसे ढूंढ कर अरेस्ट कर लिया.

पुलिस को जब पता चला कि चेन ने 287 डॉलर (लगभग 20,400 रुपये) का ब्लूटूथ स्पीकर किस वजह से चुराया तो वो हैरान रह गए. उसने पुलिस को बताया, "मेरी गर्लफ्रेंड मुझसे शादी करना चाहती है लेकिन मैं शादी के लिए तैयार नहीं हूं. मुझे पता है कि ऐसा करने के लिए आप मुझसे फाइन लेंगे, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि इस काम को करने में आपको वक्त लगेगा." चेन ने कहा कि उसने जानबूझ कर स्पीकर चुराए क्योंकि उसे पता था कि इससे स्पीकर के मालिक को ज्यादा नुकसान नहीं होगा और उसे ज्यादा पैसे नहीं देने पड़ेंगे. 

चेन, फिलहाल पुलिस कस्टडी में है लेकिन उसे जल्द ही छोड़ दिया जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com