विज्ञापन
This Article is From Oct 12, 2016

पेरिस में लूट की वारदात को 'झूठा' बताने वाली वेबसाइट पर किम करदाशियां ने मुकदमा दर्ज किया

पेरिस में लूट की वारदात को 'झूठा' बताने वाली वेबसाइट पर किम करदाशियां ने मुकदमा दर्ज किया
किम करदाशियां अमेरिका की रिएलिटी टीवी स्टार हैं.
न्यूयॉर्क: किम करदाशियां ने मंगलवार को उस वेबसाइट पर मुकदमा दर्ज किया है जिसने दावा किया था कि पेरिस में इस टीवी कलाकार के साथ हुई लूट की वारदात नकली थी. वेबसाइट का दावा था कि इसे किम ने ही तैयार किया था लेकिन उनकी बहन का कहना था कि इस घटना ने किम को पूरी तरह हिलाकर रख दिया है.

अमेरिका की लोकप्रिय टीवी स्टार किम ने न्यूयॉर्क के एक कोर्ट में अमेरिका की सेलिब्रेटी गॉसिप साइट MediaTakeOut.com पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है जिसका कहना था कि यह लूट का मामला झूठा है और किम ने जो बीमा के लिए दावा किया है वह भी धोखाधड़ी से किया गया है.

पेरिस पुलिस का कहना था कि तीन अक्टूबर को 35 साल की इस सेलिब्रेटी को पेरिस के उनके अपार्टमेंट में बांधकर नकाबधारियों ने बंदूक की नोक पर 1 करोड़ डॉलर के गहने लूटे. हालांकि वेबसाइट से उसके दावे के बारे में जब  टिप्पणी मांगी गई तो किसी तरह  की प्रतिक्रिया नहीं आई. यही वजह है कि करदाशियां के टीवी शो "Keeping Up With the Kardashians" को फिलहाल रोक दिया गया है और किम ने अपने बाकी काम भी अभी के लिए रोक रखे हैं.

बता दें कि पेरिस की घटना के बाद करदाशियां परिवार में से किम की बहन क्लोइ ने कहा था कि इस वारदात ने उस परिवार को हिला दिया है जो अपने जीवन के हर पहलू को टीवी और सोशल मीडिया पर दिखाते हैं. क्लोइ ने कहा कि 'किम अभी ठीक नहीं है. उसे बहुत बड़ा झटका लगा लेकिन हमारा परिवार बहुत अच्छा है और हम इस मुसीबत से जल्द ही पार पा जाएंगे.'

वहीं इस मामले में करदाशियां की आलोचना भी हो रही है क्योंकि पेरिस में उनके साथ हुई इस वारदात के कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी चार करोड़ डॉलर की सगाई की अंगूठी और कुछ दूसरे गहनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com