ऑस्ट्रेलिया पढ़ने गए आगरा के छात्र को 11 बार चाकू से गोदा, परिवार ने किया नस्लीय हिंसा का दावा

IIT-मद्रास से ग्रेजुएशन करने वाला छात्र शुभम करीब डेढ़ महीने पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचा था. उत्तर प्रदेश के शहर आगरा में रहने वाले छात्र के माता-पिता ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए जल्द वीजा पाने की कोशिश कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया पढ़ने गए आगरा के छात्र को 11 बार चाकू से गोदा, परिवार ने किया नस्लीय हिंसा का दावा

IIT मद्रास से ग्रेजुएशन कर ऑस्ट्रेलिया पहुंचा था शुभम

आगरा के एक भारतीय छात्र को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में 11 बार चाकू मारा गया.  छात्र की हालत गंभीर है. इस हत्या के प्रयास के मामले में एक 27 साल के व्यवक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पिछले हफ्ते हुए इस हमले के बाद छात्र अस्पताल में भर्ती है. परिवार का कहना है कि यह नस्लीय हिंसा का मामला है. उत्तर प्रदेश के शहर आगरा में रहने वाले छात्र के माता-पिता ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए जल्द वीजा पाने की कोशिश कर रहे हैं. छात्र पर हमला करने का आरोपी डेनियल नोरवुड को ऑस्ट्रेलिया  पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है. हमले में गंभीर घायल हुआ आगरा का छात्र अस्पताल में ज़िंदगी की जंग लड़ रहा है.  छात्र शुभम के परिजनों ने सांसद राजकुमार चाहर से  मदद की गुहार लगाई है. किरावली इलाके के पेठगली का रहने वाला है छात्र है शुभम गर्ग. '

शुभम IIT मद्रास से ग्रेजुएशन करने के बाद 1 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया गया था. ऑस्ट्रेलिया मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शुभम के पास सड़क पर करीब साढ़े दस बजे एक व्यक्ति पहुंचा. उसने कथित तौर पर उससे कैश की मांग की और उसे धमकी दी. जब उसने मना किया तो हमलावर ने भागने से पहले उसे कई बार चाकू मारा.

pnb2ea58

आगरा में रहता है शुभम का परिवार

रिपोर्ट के अनुसार,  शुभम के चेहरे, सीने और पेट पर कई घाव हैं.  उस हालत में वह एक करीबी घर पर जाने में कामयाब रहा और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हमलावर शुभम का जानकार नहीं था. सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि अभी तक नस्लीय हमले का कोई सबूत नहीं मिला है.  

यह भी देखें :- अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना में फिर सरेआम गोलीबारी, पुलिस अधिकारी सहित पांच लोगों की मौत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com