अमेरिका में भारतीय-मूल के गैस स्टेशन मालिक की लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या

अमेरिकी राज्य जॉर्जिया के पूर्वी कोलंबस में बुएना विस्टा रोड पर सिनोवस बैंक में अमित कुमार पटेल की हत्या कर दी गई

अमेरिका में भारतीय-मूल के गैस स्टेशन मालिक की लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

न्यूयॉर्क:

अमेरिकी राज्य जॉर्जिया में एक पुलिस थाने के पास दिन-दहाड़े लूटपाट के दौरान 45 वर्षीय भारतीय मूल के गैस स्टेशन के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मीडिया में आई खबरों में यह जानकारी दी गई. टेक्सास के डलास में एक अन्य भारतीय अमेरिकी की गोली मारकर हत्या किए जाने के लगभग तीन सप्ताह बाद यह घटना हुई है. मस्कोगी काउंटी कोरोनर के अधिकारी ने डब्ल्यूटीवीएम टीवी चैनल के हवाले से कहा कि जॉर्जिया के पूर्वी कोलंबस में बुएना विस्टा रोड पर सिनोवस बैंक में सोमवार को सुबह लगभग 10 बजे अमित कुमार पटेल की हत्या कर दी गई. 

मस्कोगी काउंटी के डिप्टी कोरोनर चार्ल्स न्यूटन ने बताया कि सुबह 10:09 बजे बैंक के बाहर पटेल को मृत घोषित कर दिया गया. लेजर-एनक्वायरर की खबर के अनुसार, बैंक की इमारत में कोलंबस पुलिस विभाग का पूर्वी क्षेत्र भी है, जिसके प्रवेश द्वार से महज कुछ दूरी पर पटेल को गोली मारी गई. 

डब्ल्यूटीवीएम ने बताया कि पटेल स्टीम मिल रोड और बुएना विस्टा रोड के कोने पर स्थित शेवरॉन गैस स्टेशन के मालिक थे. लूटपाट उस वक्त हुई, जब पटेल सप्ताहांत में कमाई गई रकम जमा कर रहे थे. 


गैस स्टेशन में अमित कुमार के साझेदार, लेकिन मृतक से कोई संबंध नहीं रखने वाले विनी पटेल ने कहा कि वह (अमित) सप्ताहांत में पैसे और रसीदें जमा कर रहे थे, जब उन्हें बैंक के प्रवेश द्वार पर गोली मार दी गई. शूटर ने पैसे भी ले लिए. उन्होंने कहा कि दोनों छह साल से एक साथ कारोबार कर रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विनी ने लेजर-एनक्वायरर को बताया, "मेरे पास इसके लिए शब्द नहीं हैं. आज उनकी बेटी का जन्मदिन था... वह अपनी बेटी का जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे थे." विनी ने कहा कि उनका साथी आमतौर पर सप्ताहांत में कारोबार से मिला पैसा जमा करता था. उन्होंने कहा, "उनके बैंक में जाने से पहले ही यह घटना हो गई."



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)