विज्ञापन
This Article is From Jun 22, 2018

बम की धमकी पर लंदन का चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन कराया गया खाली

स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने कहा,"शख्स की संदिग्ध हरकतों की रिपोर्ट के बाद अधिकारी फिलहाल चेयरिंग क्रॉस ट्रेन स्टेशन पर ब्रिटिश परिवहन पुलिस की सहायता कर रहे हैं.

बम की धमकी पर लंदन का चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन कराया गया खाली
फाइल फोटो
नई दिल्ली: लंदन के चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन में व्यस्त समय में एक व्यक्ति रेल की पटरियों पर कूद गया और दावा करने लगा कि उसके पास बम है. इसके बाद रेलवे स्टेशन खाली कराया गया. बीबीसी की खबर के मुताबिक पटरियों पर कूदे व्यक्ति से निपटने के लिए सशस्त्र पुलिस को बुलाया गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्टेशन पर पुलिस के कई वाहन खड़े थे. 

लश्कर-ए-तैयबा ने मथुरा, काशी विश्वनाथ मंदिर समेत यूपी के कई रेलवे स्टेशनों को दी उड़ाने की धमकी, हाई अलर्ट जारी

स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने कहा,"शख्स की संदिग्ध हरकतों की रिपोर्ट के बाद अधिकारी फिलहाल चेयरिंग क्रॉस ट्रेन स्टेशन पर ब्रिटिश परिवहन पुलिस की सहायता कर रहे हैं. स्टेशन को सावधानी पूर्ण खाली करा लिया गया और यह फिलहाल बंद है."

टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक यात्रियों से कहा गया कि वे यहां से चले जाएं क्योंकि स्टेशन को खाली कराया जा रहा है. ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस ने बताया, ‘‘ चेयरिंग क्रॉस स्टेशन पर हम एक ऐसी घटना से निपट रहे हैं जिसमें खबर के मुताबिक एक व्यक्ति पटरियों पर कूद गया. वह व्यक्ति दावा कर रहा था कि उसके पास बम है.’' रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया है.





(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com