विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 08, 2012

मनमोहन, राहुल के साथ भोजन का लुत्फ उठाया बिलावल ने

Read Time: 2 mins
नई दिल्ली: पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी एवं अपने पिता के साथ रविवार को भारत पहुंचे बिलावल भुट्टो ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह एवं कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के साथ भोज का लुत्फ उठाया। उन्होंने कहा कि दोनों देश एक-दूसरे से बहुत कुछ सीख सकते हैं।

बिलावल (24) की यह पहली भारत यात्रा है और उन्होंने नई दिल्ली में विमान से उतरते ही माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर भारत को अमन की शुभकामनाएं दीं।

दोपहर को अपने विमान के उतरने के कुछ ही क्षण बाद बिलावल ने ट्विटर पर कहा, "भारत में अमन कायम रहे। मैं अभी-अभी भारत पहुंचा हूं। यह मेरी पहली भारत यात्रा है।"

जयपुर पहुंचने पर और अजमेर रवाना होने से पहले बिलावल ने प्रधानमंत्री के आवास पर आयोजित भोज की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "राष्ट्रपति और मैंने प्रधानमंत्री एवं राहुल गांधी के साथ भोज का लुत्फ उठाया। व्यंजन लजीज थे। हमें एक-दूसरे से काफी सीखना है।"

अपनी बातचीत के बाद मनमोहन सिंह एवं जरदारी ने जब मीडिया को सम्बोधित किया तो काले रंग का पठानी सूट पहने बिलावल अपने पिता के पीछे खड़े थे।

उल्लेखनीय है कि जरदारी अजमेर स्थित ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर जियारत करने रविवार दोपहर अपने शिष्टमंडल के साथ दिल्ली पहुंचे। इसके बाद जरदारी, पुत्र बिलावल और शिष्टमंडल के साथ भोज एवं बातचीत में शामिल होने के लिए सात, रेस कोर्स स्थित प्रधानमंत्री के आवास पर पहुंचे। भोज के बाद जरदारी जियारत के लिए अजमेर रवाना हो गए।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;