Elon Musk का Twitter अभी और बदलेगा...एक Tweet में कह सकेंगे इतनी लंबी बात

ट्विटर (Twitter) पर अब तक एक ट्वीट (Tweet) में अधिकतम 280 अक्षर लिखे जा सकते थे. लेकिन इलॉन मस्क (Elon Musk) अब इस वर्ण सीमा को बढ़ाने जा रहे हैं.

Elon Musk का Twitter अभी और बदलेगा...एक Tweet में कह सकेंगे इतनी लंबी बात

इलॉन मस्क (Elon Musk) ने इस साल अगस्त में 44 अरब डॉलर में ट्विटर (Twitter) को खरीदा था. (File Photo)

ट्विटर (Twitter) पर अब एक ही पोस्ट में लंबी बात लिखी जा सकती है. इलॉन मस्क (Elon Musk) के द्वारा अधिग्रहित किए जाने के बाद ट्विटर पर एक और बड़ा बदलाव होने वाला है. ट्विटर पर अब तक एक ट्वीट में अधिकतम 280 अक्षर लिखे जा सकते थे. लेकिन अब इसे बढ़ाकर 4,000 किया जा सकता है.  यह बातें दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एवं ट्विटर के नए मालिक इलॉन मस्क ने रविवार को कही. एक यूजर ने श्री मस्क से सवाल किया कि क्या ट्विटर पर पोस्ट किए जाने वाले वर्णों की संख्या 4000 होने जा रही है, इसके जवाब में उन्होंने कहा, द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा,‘हां'.

गौरतब है कि श्री मस्क ने छह नवंबर को कहा था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर जल्द ही उपभोक्ताओं को लंबा पोस्ट करने की अनुमति देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस समय ट्विटर पर अधिकतम 280 वर्ण प्रति पोस्ट करने की अनुमति है. इसलिए उन्हें अब लंबे पोस्ट के साथ तस्वीरों को अटैच करने की अनुमति दे दी है. मस्क ने गत अगस्त में 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदा था.