विज्ञापन
This Article is From Dec 19, 2019

प्‍लेन में शराबी ने किया शोर-शराबा, यात्रियों ने टेप से बांध दिया सीट पर, देखें Video

व्यक्ति को पब्लिक ऑर्डर बिगाड़ने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया.

प्‍लेन में शराबी ने किया शोर-शराबा, यात्रियों ने टेप से बांध दिया सीट पर, देखें Video
व्यक्ति को पांच साल के लिए जेल भेज दिया गया है.
नई दिल्ली:

रूस (Russia) में एक हवाई यात्रा के दौरान विमान के यात्रियों ने अपने एक साथी यात्री को टेप से सीट पर बांध दिया. दरअसल, यात्री शराब पिये हुए था और जबरन विमान के कॉक-पिट में जाना चाह रहा था. यात्री मंगलवार को एस7 एयरलाइन्स में सवार था जो कि मिनरएलनी वोदी (Mineralnye Vody) से नोवोसिबिरिस्क (Novosibirsk) जा रही थी. यात्री की विमान के कर्मियों और कैप्टन से नोंक-झोंक भी हुई.

यह भी पढ़ें- उड़ान भरने से ठीक पहले रोकी गई इंडिगो फ्लाइट, सभी यात्री सुरक्षित

मिरर के मुताबिक जब उसने कॉक-पिट में दाखिल होने की कोशिश की तो साथी यात्रियों ने उसे  रोका. इसके बाद यात्रियों ने हंगामा करने वाले यात्री को बिजनेस क्लास की खाली सीट पर टेप से बांध दिया. फोक्स न्यूज के मुताबिक एक चश्मदीद ने बताया कि यात्री जंगलियों जैसा बर्ताव कर रहा था.

देखें  वीडियो- 

वीडियो में देखा जा सकता है कि 50 से ऊपर की उम्र के आदमी को टेप से बांधा गया है और वह गालियां दिए जा रहा है. इसके बाद जब विमान जमीन पर उतरा तो व्यक्ति को पब्लिक ऑर्डर बिगाड़ने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया.  

रूस की इंटीरियर मिनिस्ट्री के प्रवक्ता ने कहा कि अधिकारियों ने हंगामा करने वाले यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया पर उसके व्यवहार में कोई फर्क नहीं आया और वह हंगामा करता रहा. यहां तक कि वह पुलिस वालों को भी गाली दे रहा था और हमला करने की कोशिश भी की. बता दें कि व्यक्ति को पांच साल के लिए जेल भेज दिया गया है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com