ड्राइवर ने पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने की जगह पूल में पार्क कर दी कार, जमकर उड़ रहा मजाक, देखें वीडियो...

वेस्ट पाम बीच पुलिस (West Palm Beach Police) ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक कार पूल में डूबी हुई नजर आ रही है.

ड्राइवर ने पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने की जगह पूल में पार्क कर दी कार, जमकर उड़ रहा मजाक, देखें वीडियो...

ड्राइवर ने स्वीमिंग पूल में पार्क कर दी कार.

खास बातें

  • कार पार्किंग की जगह पूल में कर दी कार पार्क
  • पुलिस ने फेसबुक पर शेयर की है तस्वीरें
  • बाद में गाड़ी को पूल से निकाल लिया गया
फ्लोरिडा:

ड्राइविंग करते समय हमें सावधान रहना चाहिए ये बात न जाने हम कितनी जगह लिखी देखते हैं और न जाने कितनों से सुनते हैं लेकिन इस सबके बावजूद लापरवाही के चलते कई हादसे होते हैं. ऐसा ही एक मामला फ्लोरिडा में पेश आया है जहां पुलिस ने स्वीमिंग पूल में डूबी हुई एक कार की तस्वीरें शेयर की हैं. इसके बाद से फ्लोरिडा की इस घटना पर खूब चर्चा की जा रही है. वेस्ट पाम बीच पुलिस (West Palm Beach Police) ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक कार पूल में डूबी हुई नजर आ रही है. इसी तस्वीर पर सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अगर आप इस बात से हैरान हैं कि कार पूल में कैसे पहुंची तो दरअसल हुआ ये कि कार रिवर्स किए जाते वक्त पहले तो फेंस से टकराई लेकिन ड्राइवर ने काबू खो दिया और हुए ये हादसा हो गया. इसके बाद कार होटल के पूल में डूब गई. हालांकि इस गाड़ी में बैठे हुए लोगों की किस्मत अच्छी रही और वे कार की पिछली खिड़की से सुरक्षित बच निकले. पुलिस ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि शुक्र है कि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

हाईवे पर तेज रफ्तार में दौड़ाई गाड़ी, कैमरे में कैद हुआ खतरनाक Car Crash का Video

पुलिस ने फेसबुक पर कार को पूल से निकालते हुए वीडियो भी शेयर की है. इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लोगों ने लिखा कि हम किस उम्र के एडल्ट की बात कर रहे हैं 18 या 98. ये कैसे मुमकिन है कि आप कार को बैक करते हुए पूल में डुबा दें. एक ने पूछा कि ब्रेक कब लगाया गया ? क्या फेंस को टक्कर मारना काफी नहीं था? एक ने लिखा कि कार पूलिंग की नई परिभाषा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखें वीडियो-