विज्ञापन
This Article is From Feb 27, 2020

चुपचाप कूड़ा बीन रहा था शख्‍स, भीड़ ने गाली-गलौच करते हुए बुरी तरह पीटा, वायरल हुआ Video

शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है एक शख्‍स हाथों में छड़ लिए पीड़‍ित की तरफ बढ़ रहा है और उसके सिर पर मार रहा है.

चुपचाप कूड़ा बीन रहा था शख्‍स, भीड़ ने गाली-गलौच करते हुए बुरी तरह पीटा, वायरल हुआ Video
शख्‍स कूड़ा बीन रहा था, तभी लोगों ने उसका मजाक बनाना शुरू कर दिया
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक भयावह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भीड़ एक शख्‍स का मजाक बनाते हुए उसे भला-बुरा कह रही है. भीड़ के हाथों बुरी तरह प्रताड़‍ित होने के बाद शख्‍स रोने लगता है. मामला सैन फ्रांसिस्‍को का है. आपको बता दें कि शख्‍स कूड़ा बीन रहा था.

एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "कृपया इस वीडियो को अपने दोस्‍तों और परिवार के साथ शेयर करें. यह निम्‍न स्‍तर हैं, गरीब आदमी सिर्फ अपने परिवार का पेट भरने की कोशिश कर रहा था. उसके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था. यह जाहिल, अमानवीय और घिनौना है. मैं इस आदमी और उसके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. अगर आपके पास कोई सूचना हो तो कृपया संपर्क करें." 

शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है एक शख्‍स हाथों में छड़ लिए उस पीड़‍ित की तरफ बढ़ रहा है और उसके सिर पर मार रहा है. वहीं आसपास खड़े लोग हंस रहे हैं, जिसके बाद पीड़‍ित भाग जाता है. वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि उस शख्‍स के हाथ में पॉलीथीन बैग्‍स हैं और वह फिर से अपना सामान लाने के लिए आगे बढ़ता है.

बात यहीं खत्‍म नहीं होती. आसपास मौजूद लोग उसे चोर समझकर उसकी पिटाई करने लगते हैं. वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि एक शख्‍स चिल्‍लाते हुए कहता है, "मुझे एशियाई लोगों से नफरत है." 

देखें वीडियो: 
 

यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है. इसे अब तक 35 लाख से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं और इस पर हजारों कॉमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने लिखा, "बेचारा गरीब आदमी. इन दिनों लोगों के मन में कोई करुणा नहीं है." वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, "आपने क्‍यों सिर्फ पीड़‍ित के बारे में बताया, हमला करने वालों के बारे में क्‍यों जानकारी नहीं दी."

इनपुट: आईएएनएस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com