'सुख-दुख की घड़ी में हमारे साथ...' : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के कुत्ते 'चैंप' की मौत

अपनी पोस्ट में जिल बाइडन ने कहा, "आज हमारा दिल भारी है क्योंकि हमारे प्यारे जर्मन शेफर्ड चैंप ने दुनिया को अलविदा कह दिया. पिछले 13 साल के दौरान वह हमेशा हमारे साथ रहा."

'सुख-दुख की घड़ी में हमारे साथ...' : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के कुत्ते 'चैंप' की मौत

बाइडन के कुत्ते चैंप की मौत

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) के कुत्ते चैंप (Champ) की मौत हो गई है. जर्मन शेफर्ड ब्रीड का यह कुत्ता 13 साल का था. अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी जिल बाइडन ने 'चैंप' के दुनिया से अलविदा होने की जानकारी देते इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखी. उन्होंने कहा कि हमारे सबसे खुशी के पलों में और हमारे सबसे दुख भरे दिनों में वह हमारे साथ था. हमारी हर अनकही भावानओं के प्रति संवेदनशील था. हम उसे हमेशा याद करेंगे. 

अपनी पोस्ट में जिल बाइडन ने कहा, "आज हमारा दिल भारी है क्योंकि हमारे प्यारे जर्मन शेफर्ड चैंप ने दुनिया को अलविदा कह दिया. पिछले 13 साल के दौरान वह हमेशा हमारे साथ रहा और पूरे बाइडन परिवार का दुलारा था. यहां तक ​​कि अपने अंतिम दिनों में चैंप की ताकत कम होने के बावजूद, जैसे ही हम कमरे में आते थे वह खड़ा हो जाता है और उसकी पूंछ हमेशा हिलती रहती थी."

इससे पहले, पिछले महीने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के कुत्ते 'बो' की कैंसर  से मौत गई थी. पूर्व राष्ट्रपति ओबामा ने बो को याद करते हुए कहा था कि पिछले एक दशक से हमारे जीवन में हमेशा उसकी मौजूदगी रही.

READ ALSO: "सच्चा दोस्त और वफादार साथी खो दिया" : US के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के कुत्ते 'बो' की मौत

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि आज हमारे परिवार ने एक सच्चा दोस्त और वफादार साथी खो दिया. एक दशक से अधिक समय तक, बो की हमारे जीवन में निरंतर और सौम्य उपस्थिति रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com