"बच्चों और भविष्य पर ध्यान दे रहा हूं": पत्नी से अलग होने के बाद कनाडा पीएम जस्टिन ट्रूडो

2 अगस्त को ट्रूडो के कार्यालय ने कहा कि ट्रूडो और सोफी ने अलग होने के लिए एक कानूनी समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, लेकिन उन्होंने पहले इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की थी.

कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो पत्नी से हो चुके हैं अलग
  • जस्टिन ट्रूडो ने बच्चों पर ध्यान देने की बात कही
  • सार्वजनिक तौर पर एक साथ कम दिखें जस्टिन ट्रूडो और उनकी पत्नी

कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो ने सोमवार को कहा कि वह अपने बच्चों और भविष्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. इस महीने की शुरुआत में उन्होंने घोषणा की थी कि वह और उनकी पत्नी सोफी ग्रेगोइर ट्रूडो अलग हो रहे हैं. पिछले सप्ताह के अंत में ट्रूडो अपने परिवार और पत्नी के साथ ब्रिटिश कोलंबिया के प्रशांत प्रांत में छुट्टियां मनाकर लौटे थे. 2 अगस्त को ट्रूडो के कार्यालय ने कहा कि ट्रूडो और सोफी ने अलग होने के लिए एक कानूनी समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, लेकिन उन्होंने पहले इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की थी.

जस्टिन ट्रूडो ने बच्चों पर ध्यान देने की बात कही

ट्रूडो ने कहा, "मुझे बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने, एक साथ रहने और आगे बढ़ने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए परिवार के साथ वास्तव में अच्छे 10 दिन मिले." जब उनसे पूछा गया, तो उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं और इस अलगाव के बारे में कोई विवरण नहीं देंगे. उन्होंने उन लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें समर्थन की पेशकश की थी, और निरंतर गोपनीयता की आवश्यकता पर बल दिया.

जस्टिन ट्रूडो ने उनकी गोपनीयता का सम्मान करने पर जताया आभार

ट्रूडो ने कहा, "मैं वास्तव में कनाडाई लोगों को हमारी गोपनीयता और हमारे स्थान का सम्मान करने में अविश्वसनीय रूप से दयालु और अविश्वसनीय रूप से उदार होने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं."ट्रूडो, 51, और सोफी ग्रेगोइर ट्रूडो, 48, की शादी मई 2005 में हुई थी और उनके तीन बच्चे हैं, जेवियर 15 वर्ष, एला-ग्रेस 14 और हैड्रियन 9 साल. इस जोड़े ने अतीत में अपने रिश्ते में कठिनाइयों के बारे में खुलकर बात की थी. हाल के वर्षों में सार्वजनिक रूप से एक साथ कम देखा गया है.

ये भी पढ़ें : अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप जॉर्जिया चुनाव धोखाधड़ी मामले में गुरुवार को करेंगे सरेंडर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : यूके में कबड्डी मैच के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, तलवार से हमला; चलीं गोलियां