ब्रिटेन: पहले बॉडी के 200 टुकड़े किये... फिर पति ने गूगल पर किया सर्च- पत्‍नी की मौत से होने वाले "फायदे"

पुलिसकर्मियों को बाथटब में खून से सनी चादरें, फर्श पर कई गहरे रंग के निशान और पूरे घर में अमोनिया और ब्लीच की तेज़ गंध मिली. अदालत हत्‍यारे पति को सोमवार को सजा सुनाने वाली है.

ब्रिटेन: पहले बॉडी के 200 टुकड़े किये... फिर पति ने गूगल पर किया सर्च- पत्‍नी की मौत से होने वाले

शादी को सिर्फ 16 महीने हुए थे...

लंदन :

ब्रिटेन में दिल दहला देने वाला हत्‍याकांड सामने आया है. यहां एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी, उसके शरीर को 200 से अधिक टुकड़ों में काट दिया और उन्हें एक सप्ताह तक अपनी रसोई में रखा और फिर उन्हें एक दोस्‍त की मदद से नदी में फेंक दिया. 28 वर्षीय निकोलस मेटसन ने कई सप्ताह तक पत्‍नी की हत्‍या के आरोपों से इनकार किया, लेकिन मार्च महीने में अपनी 26 वर्षीय पत्नी होली ब्रैमली की हत्या करने की बात शुक्रवार को स्वीकार कर ली. 

"शव को ठिकाने लगाने के लिए दिये 50 पाउंड"

पुलिस ऐसा अनुमान लगा रही है कि मेटसन ने संभवतः अपनी पत्नी को बेडरूम में कई बार चाकू मारा और बाथरूम में शव के टुकड़े कर दिए. फिर उसने बॉडी के टुकड़ों को प्लास्टिक की थैलियों में डाल दिया और उन्हें रसोई के फ्रीज में रखा, इससे पहले कि वे उनसे छुटकारा पा लेता. लगभग एक सप्ताह बाद... पुलिस के उसके दरवाजे पर पहुंचने से पहले, उसने अपने दोस्त को बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने में मदद के लिए 50 पाउंड दिये थे. पुलिस ने अदालत को बताया गया कि दोस्त ने एक टेक्स्ट मैसेज में लिखा, "शव को ठिकाने लगाने के लिए अभी-अभी 50 पाउंड मिले हैं."
एक दिन बाद, सुबह की सैर पर निकले एक व्यक्ति को विथम नदी में प्लास्टिक की थैलियां तैरती हुई मिलीं. एक बैग में इंसान का हाथ था और दूसरे में ब्रैमली का सिर. कुल मिलाकर, गोताखोरों को शरीर के 224 अंग मिले और कुछ अभी भी गायब हैं. अदालत को बताया गया कि शरीर को इस तरह से काटा गया था कि मौत का कारण पता करना असंभव था.

"दुष्ट राक्षस"

ब्रैमली की मां ने अदालत को बताया कि उनकी बेटी की शादी को सिर्फ 16 महीने हुए थे और "दुष्ट राक्षस" ने उसे अपने परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दी थी और जब उसने उसे मार डाला तो दंपति अलग होने की कगार पर थे.
अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद, उसने "अगर मेरी पत्नी मर गई तो मुझे क्या लाभ मिलेगा" और "क्या मरने के बाद कोई मुझे परेशान कर सकता है?" जैसे सवालों को गूगल पर सर्च किया. 
ब्रैमली एक बार अपने पालतू खरगोशों के साथ घर से भाग गई थीं और पुलिस से मदद मांगी थी, क्योंकि उन्होंने उनके हैम्स्टर्स को फूड ब्लेंडर और माइक्रोवेव ओवन में डालकर मार डाला था. उसने अपने नए पिल्ले को भी वॉशिंग मशीन में डाल दिया था, ब्रैमली को मशीन के अंदर वह मृत मिला था. 

पति ने पुलिस को काफी बहकाया 

24 मार्च को घटना की रिपोर्ट मिलने के बाद लिंकनशायर पुलिस ब्रैमली की हत्‍या की जांच करने के लिए दंपति के घर पहुंची. जब मेटसन ने दरवाजा खोला, तो उसने दावा किया कि वह अपनी पत्नी द्वारा घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार था और उसने पुलिसकर्मियों को अपनी बांह पर काटने का निशान दिखाया.
ब्रिटेन की एक अदालत को बताया गया कि चोट तब लगी, जब ब्रैमली ने अपने पति से खुद को छुड़ाने की कोशिश की, क्योंकि कुछ दिन पहले उनकी हत्या कर दी गई थी.

पुलिसकर्मियों को बाथटब में खून से सनी चादरें, फर्श पर कई गहरे रंग के निशान और पूरे घर में अमोनिया और ब्लीच की तेज़ गंध मिली. मेटसन ने बाद में पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी कुछ दिन पहले एक महिला सहायता समूह के साथ चली गई थी. हत्यारे, जिसे सोमवार को सजा सुनाई जानी है, ने यह नहीं बताया है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कैसे और क्यों की? हालांकि, उसके वकील ने दावा किया कि मेटसन का ऑटिज्म स्पेक्ट्रम डिस्‍ऑर्डर हत्या का एक कारण था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-