जेपी नड्डा की कार बनारस से बरामद, नागालैंड भेजने की फिराक में थे आरोपी

कार दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई थी. कार का ड्राइवर जोगिंदर सर्विसिंग के बाद टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी को गोविंदपुरी लाया था और अपने घर पर खाना खाने के लिए रुका था. इसी दौरान कार चोरी हो गई.

जेपी नड्डा की कार बनारस से बरामद, नागालैंड भेजने की फिराक में थे आरोपी

पुलिस के अनुसार आरोपी कार को नागालैंड भेजने की फिराक में थे.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई टोयोटा फॉर्च्यूनर कार पुलिस ने बरामद कर दी है. पुलिस ने गाड़ी को बनारस से बरामद किया है. साथ ही इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है. जानकारी के अनुसार  पुलिस ने बडकल के रहने वाले शाहिद और शिवांग त्रिपाठी को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया किवो क्रेटा कार से कार चोरी करने आए थे.  बडकल ले जाकर इन्होंने कार की नंबर प्लेट बदली दी थी. फिर ये अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली ,सीतापुर,लखनऊ होते हुए बनारस पहुंचे.

पुलिस के अनुसार आरोपी कार को नागालैंड भेजने की फिराक में थे और ये चोरी डिमांड पर की गई थी.

बता दें कि कार दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई थी. कार का ड्राइवर जोगिंदर सर्विसिंग के बाद टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी को गोविंदपुरी लाया था और अपने घर पर खाना खाने के लिए रुका था. इसी दौरान कार चोरी हो गई.

सीसीटीवी फुटेज देखने पर अधिकारियों को पता चला कि चोरी हुई कार गुरुग्राम की ओर लेकर गए थे. लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद वाहन का कोई पता नहीं चल पाया है.  हालांकि अब पुलिस ने कारक बरामद कर ली है. ये कार इस साल मार्च में चोरी हुई थी. चोरी गई कार पर हिमाचल प्रदेश का नंबर था.

ये भी पढ़ें- हरियाणा सरकार ने आप के ‘‘अभद्र भाषा'' के आरोप पर कैथल के एसडीएम को निलंबित किया

VIDEO-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com