कैलिफोर्निया में नौका में लगी भीषण आग, 34 लोग लापता

दक्षिणी कैलिफोर्निया तट पर सोमवार तड़के एक नौका में भीषण आग लगने के बाद 34 लोग लापता बताए जा रहे हैं. इनमें से कई के मारे जाने की आशंका है.

कैलिफोर्निया में नौका में लगी भीषण आग, 34 लोग लापता

कई के मारे जाने की आशंका है

लॉस एंजिलिस:

दक्षिणी कैलिफोर्निया तट पर सोमवार तड़के एक नौका में भीषण आग लगने के बाद 34 लोग लापता बताए जा रहे हैं. इनमें से कई के मारे जाने की आशंका है. तटरक्षक बल ने यह जानकारी दी.  वेंचुरा काउंटी दमकल विभाग के कैप्टन ब्रायन मैकग्राथ ने द डेली बीस्ट को कुछ मौतों की पुष्टि की. लेकिन कहा कि वह अभी इसकी सटीक संख्या नहीं बता सकते.  

'न्यूयॉर्क टाइम्स' में इमरान खान के कश्मीर पर लिखे आर्टिकल को लेकर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कही यह बात...

लेफ्टिनेंट कमांडर मैथ्यू क्रोल ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि पांच लोगों को बचा लिया गया और तटरक्षक बल अन्य लापता व्यक्ति की तलाश में जुटे हुए हैं. उनमें से कुछ शायद आग से बचने के लिए नाव से कूद गए होंगे. तटरक्षक बल के अधिकारी मार्क बार्नी ने कहा कि हालांकि, 33 लोगों के मारे जाने की आशंका है. चालक दल के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. 

दो दिन पहले तक धमकी देने वाला पाकिस्तान बैकफुट पर, कहा- कश्मीर मुद्दा हल करने के लिए युद्ध कोई विकल्प नहीं


तटरक्षक बल की कैप्टन मोनिका रोचेस्टर ने संवाददाताओं को बताया कि तड़के करीब 3:15 बजे आग की लपटें निकलने पर चालक दल के पांच सदस्य जाग गए और पानी में कूद गए. वेंचुरा काउंटी के एक प्रवक्ता बिल नैश ने सीएनएन को बताया कि घटना में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: महाराष्ट्र के सांगली में बचाव कार्य में जुटी नौका पलटने से 14 लोगों की मौत