अमेरिका के फिलाडेल्फिया में ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 लोग घायल

फिलाडेल्फिया स्कूल डिस्ट्रिक्ट के अनुसार, पूर्वोत्तर फिलाडेल्फिया में राइजिंग सन और कॉटमैन एवेन्यू में हुई घटना में कम से कम सात लोग घायल हो गए. 

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 लोग घायल

इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

अमेरिका में हुई एक गोलीबारी की घटना में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार फिलाडेल्फिया में एक बस स्टेशन के पास अंधाधुंध गोलीबारी हुई. सीबीएस न्यूज के मुताबिक बुधवार (स्थानीय समय) दोपहर 3 बजे से कुछ देर पहले पूर्वोत्तर फिलाडेल्फिया में एसईपीटीए बस स्टेशन के पास कम से कम सात लोगों को गोली मार दी गई. अधिकारियों ने पीड़ितों के नाम व उम्र की पुष्टि नहीं की है.

फिलाडेल्फिया स्कूल डिस्ट्रिक्ट के अनुसार, पूर्वोत्तर फिलाडेल्फिया में राइजिंग सन और कॉटमैन एवेन्यू में हुई घटना में कम से कम सात घायल हो गए. 

साउथईस्टर्न पेंसिल्वेनिया ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी (SEPTA) के अनुसार, राइजिंग सन एवेन्यू और सेंट विंसेंट स्ट्रीट की ओर जा रही एक रूट 18 बस राइजिंग सन एवेन्यू और लोनी स्ट्रीट पर गोलीबारी में फंस गई थी. सेप्टा ने बताया कि बस में किसी को भी चोट नहीं आई.

फिलहाल इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना की वजह भी अभी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- अदन की खाड़ी में यमन की मिसाइल ने 'विशाल वाहक' को निशाना बनाया, 2 की मौत, 6 घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com