America: वाशिंगटन डीसी में गोलीबारी की घटना में बच्ची की मौत, पांच घायल

अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में शुक्रवार की रात फायरिंग की घटना से दहशत फैल गई है. फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक बच्ची की मौत हो गई. घटना में पांच लोग घायल भी हुए हैं. आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है.

America: वाशिंगटन डीसी में गोलीबारी की घटना में बच्ची की मौत, पांच घायल

अमेरिका वाशिंगटन डीसी में फायरिंग की घटना में बच्ची की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाशिंगटन:

अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में शुक्रवार रात एक हथियारबंद बदमाश ने फायरिंग कर दहशत फैला दी. फायरिं में एक छह साल की मौत हो गई. वहीं फायरिंग में पांच और लोग जख्मी हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फायरिंग का यह मामला दक्षिण-पूर्वी वाशिंगटन के कांग्रेस हाइट्स क्षेत्र में सामने आया है. घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस चौकी भी है. घटना शुक्रवार रात 11 बजे के बाद की है.

फायरिंग करने वाले की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस घटना का वीडियो जारी करने वाली है. पुलिस ने आरोपी के बारे में जानकारी देने वाले को 60 हजार डॉलर देने का ऐलान किया है.

घटना की जांच कर रहे मेट्रोपोलिटन पुलिस विभाग के प्रमुख रॉबर्ट कोंटे अनुसार फायरिंग की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंच गए थे. घटनास्थल पर जख्मी पड़ी बच्ची को तुरंत अस्पताल लेकर आया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. बच्ची की पहचान निया कॉर्टनी के रूप में हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि घटना में पांच और लोग घायल हुए हैं. घायलों में तीन पुरुष और दो महिलाएं हैं. पुलिस ने बताया कि घायलों की हालत ठीक है उन्हें अब कोई खतरा नहीं है. जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस विभाग उस वाहन का वीडियो जारी करेगा जिससे घटना को अंजाम दिया गया. दोषी के बारे में जानकारी देने वाले को 60,000 डॉलर इनाम के तौर पर भी दिया जाएगा.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)