7800 फीट की ऊंचाई पर कर रहे थे स्कीइंग, अचानक हिमस्खलन से 8 लोग बर्फ में दबे, 3 की मौत

इस घटना में आठ लोग बर्फ में 4.5 मीटर तक गहराई तक दब गए. हादसे में दो लोग मौके पर ही मर चुके थे. तीसरे व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के बाद हुई.

7800 फीट की ऊंचाई पर कर रहे थे स्कीइंग, अचानक हिमस्खलन से 8 लोग बर्फ में दबे, 3 की मौत

स्कीइंग करने के दौरान हुआ हादसा

साल्जबर्ग:

साल्जबर्ग (Salzburg) इलाके में शनिवार को हिमस्खलन में बर्फ में दबने से तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए. ऑस्ट्रिया ( Austria) के रेडक्रॉस ने कहा कि यह घटना तब हुई, जब ये लोग स्कीइंग ( skiing ) कर रहे थे. रेडक्रॉस के प्रवक्ता एंटोन शिलचर ( Anton Schilcher) ने न्यूज एजेंसी एपीए को बताया कि दुर्घटना शनिवार को  दोपहर 1:45 बजे के बाद लुंगौ जिले ( Lungau district) में लगभग 2,400 मीटर (7,800 फीट) ऊपर हुई. 

दिव्यांग महिला से दुष्कर्म के दोषी अमेरिकी नर्स को 10 साल की जेल, DNA जांच से खुला राज़

लोकल इमरजेंसी रिस्पांस अधिकारी क्रिस्टोफ विडल (  Christoph Wiedl) ने  मीडिया को बताया कि इस घटना में ग्रुप के आठ लोग बर्फ के 4.5 मीटर तक गहराई तक दब गए. इस हादसे में दो लोग पहले ही मर गए थे. साथ ही तीसरे व्यक्ति की मौत क्लागेनफर्ट (Klagenfurt) में अस्पताल ले जाने के बाद हुई.

पाकिस्तान में ईशनिंदा के आरोप में श्रीलंकाई युवक की हत्या कर लाश को जलाया, इमरान ने तोड़ी चुप्पी

स्कीइंग करते वक्त दो घायल हुए लोगों को शहर के अस्पताल ले जाया गया है.  इस हादसे के शिकार लोग साल्जबर्ग और अपर ऑस्ट्रिया इलाके से थे. बता दें कि पिछले कुछ सालों में ऑस्ट्रिया में हर साल औसतन लगभग 20 लोग हिमस्खलन से मारे गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com