विज्ञापन
This Article is From Aug 26, 2016

पाकिस्तान में महिला के पेट से नाखून और हेयर पिन सहित धातु के 22 टुकड़े निकले

पाकिस्तान में महिला के पेट से नाखून और हेयर पिन सहित धातु के 22 टुकड़े निकले
प्रतीकात्मक तस्वीर
इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक असामान्य मामले में मानसिक रूप से कमजोर एक महिला की सर्जरी में उसके पेट से बड़े नाखून और बाल वाले पिन सहित धातु के 20 से अधिक टुकड़े निकले.

यह घटना गुरुवार को पेशावर के लेडी रीडिंग अस्पताल में हुई, जहां कुर्रम कबाइली जिले की 22 साल की महिला का ऑपरेशन किया गया.

कुर्रम एजेंसी के पराचिनार क्षेत्र की निवासी 22 साल की महिला ने इस सप्ताह की शुरुआत में पेट में दर्द की शिकायत की थी और फिर उसे अस्पताल लाया गया. 'डान' ने खबर दी कि जांच करने और एक्सरे के बाद डॉक्टर इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि मरीज के पेट में धातु की कुछ वस्तुएं हैं.

सर्जन की टीम का नेतृत्व करने वाले डॉक्टर ने कहा कि टीम ने मरीज का चार घंटे ऑपरेशन किया और उसके पेट से बड़े नाखून और बाल वाले पिन सहित धातु की 22 वस्तुएं और कांच के टुकड़े निकाले. डॉक्टर ने कहा कि महिला की हालत स्थिर है. उन्होंने कहा कि मरीज के रिकॉर्ड से पता चला है कि वह मानसिक बीमारी से ग्रस्त है.

इस घटना से कुछ दिन पहले इसी तरह की एक घटना भारत के अमृतसर में सामने आई थी, जहां डाक्टरों ने 42 साल के एक पुलिस अधिकारी का ऑपरेशन करके 40 चाकू निकाले थे. पुलिसकर्मी का दावा है कि उसे इसे खाने की तलब लगती थी. उसने दो महीने के समय में ये चाकू खाए.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com