विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

2 अमेरिकी मॉडल लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गईं, मामले की जांच जारी

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या दोनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं, लेकिन अब तक किसी संबंध की पुष्टि नहीं हुई है.

Read Time: 4 mins
2 अमेरिकी मॉडल लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गईं, मामले की जांच जारी
लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने उनकी मौत की हत्या की जांच शुरू कर दी है.

लॉस एंजिल्स में पिछले सप्ताह दो मॉडल अपने लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गई.  लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग (एलएपीडी) के अनुसार, 31 वर्षीय मॉडल मालेसा मूनी 12 सितंबर को अपने डाउनटाउन एलए अपार्टमेंट में मृत मिली. इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार, दो दिन पहले, 10 सितंबर को, अधिकारियों ने 32 वर्षीय निकोल कोट्स को उसके अपार्टमेंट में मृत पाया, जो एक मील से भी कम दूरी पर था.

मूनी को बंकर हिल में उनके लग्जरी अपार्टमेंट में अधिकारियों द्वारा मृत पाया गया था, जब उनका परिवार उन तक नहीं पहुंच सका था. लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने उनकी मौत की हत्या की जांच शुरू कर दी है और उनकी मौत के लिए जिम्मेदार व्यक्ति या लोगों की पहचान करने में जनता से सहायता मांग रही है. ठीक दो दिन पहले, अधिकारियों ने सुबह 10 बजे के आसपास जांच करने के लिए कोट्स के घर पर पहुंचे थे, लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया.

हालांकि दो घंटे बाद किसी ने फोन कर घर पर शव होने की सूचना दी. उनकी मौत की जांच हत्या के रूप में नहीं की जा रही है, कोट्स के परिवार के सदस्यों का मानना है कि यह एक हत्या थी. कोट्स की चाची, स्टीवंस ने कहा, ''मुझे विश्वास है कि यह हत्या थी, मैं वास्तव में मानती हूं. उसका एक पैर लात मारने की मुद्रा में हवा में था. ''यह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो अपने बिस्तर पर लेटा और मर गया'', 

शेरोन कोट्स, उसकी मां ने केटीएलए को बताया, ''यह बेतुका है और मुझे कुछ जवाब चाहिए क्योंकि मेरी बेटी चली गई है. और यह उचित नहीं है. मैं चाहती हूं कि हर कोई यह पता लगाए कि उसके साथ ऐसा किसने किया.'' पुलिस यह निर्धारित करने के लिए भी काम कर रही है कि क्या दोनों घटनाएं संबंधित हैं, लेकिन इन मामलों में अब तक किसी भी संबंध की पुष्टि नहीं हुई है.

इस बीच, दोनों के परिवारों का मानना है कि मौतों के बीच कोई संबंध हो सकता है. वे इस बात से भी चिंतित हैं कि कोई सीरियल किलर अपने अगले लक्ष्य की तलाश में हो सकता है. कोट्स की चचेरी बहन शेनिया मेसन ने एबीसी 7 को बताया, ''हम सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि क्या हुआ... यह सही नहीं लगता... क्या इन दोनों महिलाओं के बीच कोई संबंध है? वे दोनों लगभग एक ही क्षेत्र में थे... हमें यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि यह कुछ और नहीं है क्योंकि यह सही नहीं लग रहा था.'' 

निकोल कोट्स के परिवार को अंतिम संस्कार के खर्च में मदद करने के लिए एक GoFundMe पेज बनाया गया था.

ये भी पढ़ें : पहले हंसा फिर पूर्व पुलिस अधिकारी को मार दी टक्कर, Video में कैद लड़के की हैवानियत

ये भी पढ़ें : "पश्चिमी देश बुरे हैं..." के सिन्ड्रोम से उबरना होगा : विदेशमंत्री एस. जयशंकर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
EXPLAINER : ओली सरकार की वापसी से चीन की 'चांदी' या भारत से और करीब आएगा नेपाल
2 अमेरिकी मॉडल लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गईं, मामले की जांच जारी
Nagastra-1 : कहीं भी हो दुश्मन, डस लेगा यह 'नागास्त्र', सेना के इस अचूक हथियार के बारे में जानिए
Next Article
Nagastra-1 : कहीं भी हो दुश्मन, डस लेगा यह 'नागास्त्र', सेना के इस अचूक हथियार के बारे में जानिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;