विज्ञापन
This Article is From Sep 18, 2023

पहले हंसा फिर पूर्व पुलिस अधिकारी को मार दी टक्कर, Video में कैद लड़के की हैवानियत

लास वेगास पुलिस के मुताबिक 64 साल के एंड्रियास प्रोबस्ट 14 अगस्त को सुबह 6 बजे के करीब अपनी साइकिलिंग के लिए घर से निकले थे. उसी दौरान लड़के ने उनको जानबूझकर टक्कर मार दी.

पहले हंसा फिर पूर्व पुलिस अधिकारी को मार दी टक्कर, Video में कैद लड़के की हैवानियत
17 साल के लड़के ने साइकिल से जा रहे बुजुर्ग को सड़क पर कुचला

अमेरिका के लास वेगास में एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी को कुचले जाने का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में एक लड़का जानबूझकर हंसते हुए अपनी कार साइकिल सवार पर चढ़ाता दिख रहा है. रिटायर्ड पुलिस अधिकारी को कुचलने से पहले ल़के को दोस्त उससे कहते हैं कि 'हां इसे मारो'... बुजुर्ग को अपनी कार से कुचलने के बाद लड़का वहां से फरार हो गया.हालांकि पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है.

लास वेगास पुलिस के मुताबिक 64 साल के एंड्रियास प्रोबस्ट 14 अगस्त को सुबह 6 बजे के करीब अपनी साइकिलिंग के लिए घर से निकले थे. उसी दौरान लड़के ने उनको जानबूझकर टक्कर मार दी. घायल हालत में उनको यूनिवर्सिटी मेडिकल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई.  हालांकि, इंडिपेंडेंट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने वायरल वीडियो और रिटायर्ड पुलिुसकर्मी की मौत मामले के बीच किसी संबंध की पुष्टि नहीं की है. 

ये भी पढे़ं-जापानी राजदूत ने दिल्ली की इस पॉपुलर मार्केट में "आलू टिक्की" का उठाया लुत्फ, यहां देखें भारतीय व्यंजनों के बारे में और क्या कहा....

रिटायर्ड पुलिसकर्मी को कार से कुचला

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो की शुरुआत में वेस्ट सेंटेनियल पार्कवे के पास नॉर्थ तेनाया वे पर तेज स्पीड में आ रही कार दिखाई दे रही हैं. तेजस्पीड कार कार सड़क किनारे साइकिल चला रहे एक शख्स के पास पहुंचती है. वीडियो में कार चला रहा लड़का अपने दोस्तों से पूछता है, "तैयार"? किसी फिल्म के सीन की तरह वह हंसते हुए कहते हैं कि हां इसे मारो. इसके बाद कार चालक लड़का जानबूझकर साइकिल के टायर में कार हिट कर देता है.

पुलिस ने 17 साल के लड़के को किया गिरफ्तार

टक्कर लगते ही साइकिल सवार नीचे गिर जाता है. लड़का सड़क किनारे पड़े पीड़ित का वीडियो बनाने लगता है.इसके बाद लड़के से उसका दोस्त कहता है कि ये तो नॉकआउट हो गया.लास वेगास रिव्यू-जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के बाद पुलिस ने 17 साल के आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढे़ं-"पश्चिमी देश बुरे हैं..." के सिन्ड्रोम से उबरना होगा : विदेशमंत्री एस. जयशंकर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पुतिन के बाद इटली की पीएम मेलोनी ने भी कहा, रूस-यूक्रेन विवाद को सुलझा सकता है भारत
पहले हंसा फिर पूर्व पुलिस अधिकारी को मार दी टक्कर, Video में कैद लड़के की हैवानियत
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Next Article
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com