वर्ल्ड टी-20 सेमीफाइनल दिल्ली में ही होगा, डीडीसीए को मिली मंजूरी

वर्ल्ड टी-20 सेमीफाइनल दिल्ली में ही होगा, डीडीसीए को मिली मंजूरी

फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

वर्ल्ड टी-20 का सेमीफाइनल अब पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 30 मार्च को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में ही होगा, जिससे पिछले कुछ दिनों से चली आ रही अनिश्चितता भी समाप्त हो गई। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) को स्टेडियम में विवादास्पद आरपी मेहरा ब्लॉक के उपयोग की मंजूरी मिल गई है।

इस ब्‍लॉक को स्वीकृति प्रमाणपत्र नहीं मिलने के कारण इस मैच के आयोजन को लेकर असंमजस की स्थिति बनी हुई थी। डीडीसीए को मंजूरी प्रमाणपत्र सौंपने के लिए आज दोपहर दो बजे तक समयसीमा बढ़ा दी गई थी। उच्चतम न्यायालय से डीडीसीए के पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) मुकुल मुदगल के साथ इसके अधिकारियों की बैठक के बाद मंजूरी मिल गई।

डीडीसीए के एक अधिकारी ने कहा, 'डीडीसीए को 2017 तक मंजूरी मिल गई है। केवल यह मैच ही नहीं बल्कि आईपीएल के सभी मैच भी पूर्व कार्यक्रम के अनुसार होंगे। न्यायमूर्ति मुदगल की इस बात से आश्वस्त होने के बाद कि मैचों के आयोजन में किसी तरह की कानूनी अड़चन नहीं आएगी, रास्ता साफ हुआ।'

मुदगल के साथ आज की बैठक में डीडीसीए के कार्यकारी अध्यक्ष चेतन चौहान, कोषाध्यक्ष रविंदर मनचंदा और आईसीसी के कानूनी सलाहकार ने हिस्सा लिया। डीडीसीए अब आरपी मेहरा ब्‍लॉक का उपयोग कर सकता है, जिसकी क्षमता लगभग 2,000 सीटों की है। कोटला में अब तक विश्व टी-20 के जो मैच खेले गए हैं, उनमें इस ब्‍लॉक का उपयोग नहीं किया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)