विज्ञापन

UP के मदरसे में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मौलवी ने बनाया बंधक, अब केस दर्ज

कोलकाता में डॉक्टर बिटिया संग हुई घटना पर अभी देश का गुस्सा अभी थमा नहीं था कि अब यूपी की बेटी दुष्कर्म का शिकार (Gorakhpur Rape) हो गई.

UP के मदरसे में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मौलवी ने बनाया बंधक, अब केस दर्ज
यूपी के मदरसे में बच्ची से रेप. (AI फोटो)
गोरखपुर, यूपी:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक 12 साल की बच्ची से रेप (UP Child Rape) की घटना सामने आई है. घटना के समय बच्ची मदरसे में पढ़ने गई थी. आरोप है कि मौलवी ने बच्ची को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के चिल्लाने और शोर मचाने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई. पीड़ित बच्ची जब मदरसे और मौलवी के चंगुल से निकलकर घर पहुंची तो उसने अपनी मां को आपबीती बताई. मां ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी.

जैसे ही अन्य लोगों को बच्ची संग हुई बर्बरता का पता चला तो गुस्साए लोगों ने मदरसे में पहुंचकर मौलवी को जमकर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

मौलवी पर बच्ची से रेप का आरोप

रेप का आरोप गोरखपुर जिले के उरवा थाना क्षेत्र के एक मौलवी पर लगा है. वह गांव के ही एक मदरसे में पढ़ाता है. वह संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली स्थित विधियानी गांव का रहने वाला है. सोमवार सुबह गांव की एक बच्ची हर रोज की तरह सभी बच्चो के साथ मदरसे में पढ़ने गई थी. खबर के मुताबिक, दो ढाई घंटे बाद मौलवी ने सभी बच्चों को पढ़ाने के बाद घर भेज दिया लेकिन 12 साल की बच्ची को बहाना बनाकर रोक लिया और उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. आवाज उठाने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर किया गया है. उसे हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

मदरसा में रेप, बेटियां कहां सेफ?

एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि मदरसे में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. तहरीर के बाद दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है और पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. उसका बयान भी कोर्ट में दर्ज कराया गया है. वहीं आरोपी मौलवी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

कोलकाता का गुस्सा थमा नहीं, एक और बेटी हुई शिकार

 पिछले कुछ दिनों में देश के कई हिस्सों से रेप की दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं. पहले कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. इस पर देश का गुस्सा अभी थमा नहीं था कि अब बच्ची दुष्कर्म का शिकार हो गई. कोलकाता मामले पर अभी भी डॉक्टर हड़ताल पर और सख्त से सख्त  कानून बनाने की मांग की जा रही है, ताकि लोगों के अंदर दुष्कर्म जैसा कृत करने से पहले डर पैदा हो. इसके बावजूद भी अभी कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें किसी भी कोर्ट ,कानून ,पुलिस से डर नहीं है. वह अपनी हैवानियत के आगे सब कुछ भूल जाते हैं.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Illegal Conversion Case: अवैध धर्मांतरण मामले में उमर गौतम समेत 15 दोषी करार, कोर्ट बुधवार को सुनाएगा फैसला
UP के मदरसे में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मौलवी ने बनाया बंधक, अब केस दर्ज
ग्रेटर नोएडा में पीएम मोदी ने किया सेमीकॉन इंडिया का शुभारंभ, अब भारत भी बनेगा चिप चैंपियन
Next Article
ग्रेटर नोएडा में पीएम मोदी ने किया सेमीकॉन इंडिया का शुभारंभ, अब भारत भी बनेगा चिप चैंपियन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com