UP: आजमगढ़ में दिलचस्प मुकाबला, सपा ने बीजेपी MLA के बाहुबली पिता को थमाया टिकट, बेटे से चुनावी जंग संभव

फूलपुर पवई विधानसभा सीट पर बहुत ही रोचक मुकाबला देखने को मिल सकता है क्योंकि इस सीट से पूर्व सांसद रमाकांत यादव सपा के टिकट पर चुनाव मैदान में होंगे.

UP: आजमगढ़ में दिलचस्प मुकाबला, सपा ने बीजेपी MLA के बाहुबली पिता को थमाया टिकट, बेटे से चुनावी जंग संभव

अरुणकांत यादव.

आजमगढ़:

उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ के फूलपुर पवई विधानसभा सीट से बाहुबली रमाकांत यादव को समाजवादी पार्टी ने सपा का टिकट देकर मुकाबला दिलचस्प बना दिया है. दरअसल, फूलपुर पवई विधानसभा से बीजेपी के विधायक अरुणकांत यादव हैं. वह बाहुबली रमाकांत यादव के बेटे हैं. वहीं यूपी में बदलते सियासी समीकरण के बीच बाप-बेटे का चुनावी मैदान में एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने की संभावना है. 

गुरुवार को अरुणकांत यादव ने इंस्टाग्राम पर भावुक अपील करते कहा कि मेरा विधानसभा ही मेरा परिवार है. मैं अधूरे कामों को पूरा करने की कोशिश करुंगा. अरुण कांत यादव यहां से बीजेपी के विधायक हैं और उनके छोटे भाई वरुण बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख हैं. हालांकि, अभी बीजेपी ने इस सीट से प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. लेकिन अरुणकांत की भावुक अपील की वीडियो वायरल होते ही अब बाप-बेटे के आमने-सामने लड़ने की संभावना प्रबल हो गई है.

'आधी कमाई, दोगुनी महंगाई' : UP चुनाव से पहले अखिलेश का जनता को 'खत', CM योगी पर बरसे

फूलपुर पवई विधानसभा से पूर्व मुख्यमंत्री रामनरेश यादव विधानसभा में पहुंचे थे. इस बार इस सीट पर बहुत ही रोचक मुकाबला देखने को मिल सकता है क्योंकि इस सीट से राजनीतिक सफर की शुरूआत करने वाले पूर्व सांसद रमाकांत यादव सपा के टिकट पर चुनाव मैदान में होंगे. एक समय जब रमाकांत यादव को सपा से निष्काषित किया गया था, तब उन्होंने कहा था कि मैं किसी भी कीमत पर सपा में नहीं जाऊंगा और अखिलेश यादव को जमकर कोसा था. लेकिन सियासी हालात अब ऐसे हो गए हैं कि पिता ही अपने बेटे के खिलाफ चुनाव में उतर रहे हैं वो भी ऐसे वक्त में जब  रीता बहुगुणा जोशी और स्वामी प्रसाद मौर्य अपने अपने बेटे के लिए टिकट मांग रहे हो.

उत्तर प्रदेश चुनाव : अखिलेश यादव पश्चिमी यूपी क्यों नहीं जा रहे? बता रहे हैं सौरभ शुक्ला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com