यूपी : लखनऊ से खीरी जा रहे डिप्टी CM के काफिले के वाहन आपस में भिड़े, 6 पुलिसकर्मियों समेत 8 जख्मी

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए सब-इंस्पेक्टर प्रमोद मिश्रा, हेड कांस्टेबल इंदर देव सिंह और राजवीर सिंह, डॉ अरशद जमाल और एक स्वास्थ्यकर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यूपी : लखनऊ से खीरी जा रहे डिप्टी CM के काफिले के वाहन आपस में भिड़े, 6 पुलिसकर्मियों समेत 8 जख्मी

घायलों की हालत स्थिर बतायी जा रही है.

सीतापुर:

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के काफिले में चल रही एंबुलेंस के दूसरे वाहन से टकराने के कारण 6 पुलिसकर्मी और 2 डॉक्टर सहित 8 लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के नानकारी गांव की है. घटना के वक्त उपमुख्यमंत्री पाठक लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकर्णनाथ के दौरे पर थे.

ये भी पढ़ें-  परमाणु पनडुब्बी से बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण भारत की सैन्य ताकत में 'मील का पत्थर', 10 बड़ी बातें

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए सब-इंस्पेक्टर प्रमोद मिश्रा, हेड कांस्टेबल इंदर देव सिंह और राजवीर सिंह, डॉ अरशद जमाल और एक स्वास्थ्यकर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर महोली से भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी और सीतापुर के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ मधु गैरोला जिला अस्पताल पहुंच गए हैं. घायल हुए एसआई प्रमोद मिश्रा ने बताया कि एम्बुलेंस और दूसरे वाहन में बहुत तेज टक्कर हुई. महोली विधायक शशांक त्रिवेदी ने बताया कि अचानक एक साइकिल सवार सड़क पर आ गया था जिसे बचाने के प्रयास में काफिले में शामिल दो वाहन आपस में टकरा गए. उन्होंने बताया कि घायलों की हालत स्थिर बतायी जा रही है. (भाषा इनपुट के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : कश्मीर में भारत 22 अक्टूबर को मनाएगा 'काला दिवस'