नोएडा: प्लास्टिक प्रॉडक्ट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां आग बुझाने मे जुटी 

नोएडा के सी-14, सेक्टर-3 में स्थित फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. इस फैक्ट्री में प्लास्टिक का कार्य किया जाता है. फैक्ट्री में मौजूद प्लास्टिक के मटेरियल में लगी और तेजी फैली और पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया. सूचना पाकर पुलिस और दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम किया जा रहा है.

नोएडा: प्लास्टिक प्रॉडक्ट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां आग बुझाने मे जुटी 

फैक्ट्री में भीषण आग

नोएडा :

नोएडा के थाना फेज 1 क्षेत्र में स्थित में फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. इस फैक्ट्री में प्लास्टिक का कार्य किया जाता है. फैक्ट्री में मौजूद प्लास्टिक के मटेरियल में लगी और तेजी फैली और पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया. सूचना पाकर पुलिस और दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम किया जा रहा है. आग किस वजह से लगी अभी इसका पता नहीं चल सका है. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

धू-धू कर जल रहा ये फैक्ट्री सी-14, सेक्टर-3 में स्थित है. इससे निकलने वाले धुएं को कई किलोमीटर से देखा जा सकता है. सीएफओ अरुण कुमार ने बताया करीब 4 बजे अचानक आग लग गई. इस फैक्ट्री में प्लास्टिक का कार्य किया जाता है. लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया. लेकिन प्लास्टिक का सामान भरा होने के कारण आग ने देखते–देखते विकराल रूप धारण कर लिया. सूचना मिलते ही आग की विभीषिका को देखते हुए 5 फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुटी है.

सीएफओ अरुण कुमार ने बताया कि आग की भयावहता को देखते अन्य दो और फायर स्टेशनों से गाड़ी मंगवाई गई है और अग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है. फैक्ट्री में आग लगने की वजह अभी इसका पता नहीं चल पाई है. संभवत आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है. आग लगने के कारणों की जांच और नुकसान का आकलन आग को बुझाने के बाद किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:-
'राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा' शपथ पर घिरे दिल्ली के मंत्री, BJP ने साधा निशाना तो AAP ने किया पलटवार
ज्ञानवापी मामला : कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग पर टला फैसला, 11 अक्टूबर को फिर होगी सुनवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

""वायरल वीडियो : जब घर में घुसकर घूमता रहा तेंदुआ...