विज्ञापन

जुए में हारा जमीन, जेवर भी बेच दिए, जब कुछ नहीं बचा तो पत्नी को दांव पर लगाया

पीड़िता ने कहा कि मेरे पति जुआ खेलते हैं, दारू पीते हैं और 12 बीघे जमीन भी जुए में हार गए थे और मेरा जितना भी जेवर था वह भी जुए में हार गए थे और फिर मुझे भी दांव पर लगा दिया.

जुए में हारा जमीन, जेवर भी बेच दिए, जब कुछ नहीं बचा तो पत्नी को दांव पर लगाया
पति के दोस्तों ने भी महिला के साथ की बदसलूकी

यूपी के रामपुर के शाहबाद थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला ने बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से इंसाफ की गुहार लगाई है. महिला का कहना है कि जुए की लत में पड़ कर पति ने पहले 12 बीघा जमीन और उसके जेवर बेच डालें. पति बस इतने पर ही नहीं रुका बल्कि जुए की लत में ऐसा अंधा हो गया कि अपने दोस्तों के साथ जुए में अपनी पत्नी को भी दांव पर लगा दिया. महिला तीन बच्चों की मां है और अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित है, पति मारता-पीटता है और दोस्तों से अपनी पत्नी की इज्जत से भी खिलवाड़ कराता है.

महिला से दहेज को लेकर भी मारपीट

पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक रामपुर से इंसाफ की गुहार लगाई है, उसकी प्रार्थना पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी. पीड़ित ने बताया कि सन 2013 में उसकी शादी हुई थी और उसके ससुराल वाले और मेरे पति दहेज को लेकर बहुत मारा पीटा और बहुत बदतमीजी की. मेरे पति जुआ खेलते हैं, दारू पीते हैं और 12 बीघे जमीन भी जुए में हार गए थे और मेरा जितना भी जेवर था वह भी जुए में हार गए थे और फिर मुझे भी दांव पर लगा दिया.

उंगली तोड़ी, खींचा गया और कपड़े भी फाड़ दिए

लड़ाई होने पर 112 नंबर पर कॉल किया था. पुलिस वाले 2 बार आए थे, रात में तो पति भाग जाता था. सुबह मेरी मां मेरे यहां आई थी, मुझे देखने के लिए. मेरी मां ने दवाई दिलवाई, मेरी आवाज नहीं निकल रही थी, क्योंकि मुझे बहुत मारा गया. मेरी हालत बहुत डाउन कर दी. मुझे पानी तक नहीं दे रहा था और इसके दोस्त चार दोस्त भी थे. मैं यहां अपने मायके आ गई थी फिर बाद में यह अपने दोस्तों के साथ मेरे मायके आ गया तो मैं खाना खा रही थी. मेरे हाथ की उंगली तोड़ दी और खींच कर ले गया कि चल घर पर, मेरे कपड़े भी फाड़ दिए मुझे बहुत मारा. इसके दोस्तों ने भी मेरी बेइज्जती की.

महिला ने की कार्रवाई की मांग

जब आसपास के पड़ोसी आ गए तो यह सब लोग भाग गए. मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं मैं इन बच्चों का भविष्य चाहती हूं जो कुछ बचा है इसके पास वह मेरे बच्चों के लिए देखें और मैं चाहती हूं कि इसके ऊपर और इसके साथ वालों के ऊपर कार्रवाई की जाए. इन सब लोगों ने मेरे साथ ऐसी हरकतें की है कि मैं बता नहीं सकती, यह सब मैं कोर्ट में ही बताऊंगी. मेरी हाथ जोड़कर प्रार्थना है कि इसके ऊपर कार्रवाई की जाएं.

पुलिस अधीक्षक रामपुर विद्यासागर मिश्र ने बताया कि एक महिला आई थी जिसके द्वारा बताया गया कि उसका पति उसके ऊपर अत्याचार करता है. घर के खेत भी बेच दिए हैं और साथ ही साथ जुआ इत्यादि भी खेलता है और मारपीट भी करता है उसकी शिकायत के आधार पर अभियोग पंजीकृत कराया गया है और निष्पक्ष रूप से विवेचना की जाए.

(एनडीटीवी के लिए तमकीन फैयाज की रिपोर्ट)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
झांसी में बारिश बनी आफत, उफान पर नदियां, सड़कों पर घुटनों तक पानी, ट्यूब पर शव ले जाने को मजबूर लोग
जुए में हारा जमीन, जेवर भी बेच दिए, जब कुछ नहीं बचा तो पत्नी को दांव पर लगाया
बहराइच में अब भेड़िये ने 27 साल की महिला पर किया हमला, शोर मचाने पर भागा
Next Article
बहराइच में अब भेड़िये ने 27 साल की महिला पर किया हमला, शोर मचाने पर भागा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com