'ओवैसी के सहयोग से फिर योगी की सरकार बनी तो UP छोड़ देंगे' : मशहूर शायर मुनव्वर राना

एटीएस की आतंकियों पर करवाई पर उन्होंने कहा कि आतंकवादी नहीं प्रेशर कूकर पकड़े हैं.

'ओवैसी के सहयोग से फिर योगी की सरकार बनी तो UP छोड़ देंगे' : मशहूर शायर मुनव्वर राना

मशहूर शायर मुनव्वर राना.

लखनऊ:

मशहूर शायर मुनव्वर राना ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा बयान दिया है. उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी को बताया 'बीजेपी की लैला' बताया है. और साथ ही यूपी सरकार पर साधा निशाना साधते हुए कहा कि अगर ओवैसी के सहयोग से फिर योगी की सरकार बनी तो हम यूपी छोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि हैदराबाद से मुस्लिमों के वोट बर्बाद करने के लिए ओवैसी यूपी आ रहे हैं. कोरोना के बाद से जो हिंदू-मुस्लिम एक साथ आए थे, एक दूसरे के सुख-दुख में साथ रहे थे. इस खूबसूरत माहौल को बिगाड़ने के लिए ओवैसी को बुलाया जा रहा है. 

राना ने ओवैसी के बारे में कहा, 'वे हर जमाने में बीजेपी के लिए काम करते थे. हर सत्ताधारी दल के लिए काम करते थे. तभी सरकार की किसी भी एजेंसी की नजर उनकी ओर नहीं जाती है. सरकार कोई भी कार्रवाई उनके खिलाफ नहीं करती. एक बार कोई एजेंसी हैदराबाद की तरफ जाए तो सही.'

मुनव्वर राना के बेटे ने चाचा से संपत्ति विवाद को लेकर अपनी ही कार पर चलवाई गोली : यूपी पुलिस

एटीएस की आतंकियों पर करवाई पर उन्होंने कहा कि आतंकवादी नहीं प्रेशर कूकर पकड़े हैं. मैंने भी चार-पांच दिन पहले एक कूकर खरीदा था, वो वापस दे आया. पता नहीं इसमें कौनसा बम निकल आए. साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी में मौजूदा सरकार की सियासत ही हिंदू-मुस्लिमों से चलती है. हिंदुओं को डराकर और मुस्लिमों को तंग करके.

शायर मुनव्वर राना की बेटी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

यूपी सरकार के जनसंख्या बिल पर राना ने कहा, लोग ज्यादा बच्चे इसलिए पैदा करते है क्योंकि दो बच्चे एनकाउंटर में मार दिए जाएं, एक बच्चा कोरोना से मर जायेगा. एक-दो बच्चे एक्सिडेंट में मर जाता है. हिंदू हो या मुस्लिम इसलिए कई बच्चे पैदा करते है ताकि परिवार के लिए एक तो रोटी कमा सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुनव्वर राना के बेटे ने अपनी ही कार पर चलवाई गोली : यूपी पुलिस