हापुड़ में 17 साल से फरार इनामी लुटेरा गिरफ्तार, मंदिर में पुजारी बनकर रह रहा था

बाबूगढ़ गाजियाबाद का निवासी अजय शर्मा उर्फ बाबी पुत्र प्रेमचंद शर्मा वर्ष 2005 से फरार था, वह हापुड़ जिले के गांव सिखेड़ा में शिवहरि मंदिर का पुजारी बह्मगिरि महाराज बन गया था

हापुड़ में 17 साल से फरार इनामी लुटेरा गिरफ्तार, मंदिर में पुजारी बनकर रह रहा था

हापुड़ जिले के सिखेड़ा में मंदिर का पुजारी बह्मगिरि महाराज बनकर रह रहा अजय शर्मा गिरफ्तार कर लिया गया.

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के गांव सिखेड़ा में स्थित शिवहरि मंदिर का पुजारी बह्मगिरि महाराज उर्फ अजय शर्मा उर्फ बाबी 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश निकला. वह पिछले करीब 17 साल पहले लूट की वारदात करने के बाद फरार चल रहा था. वह वेश बदलकर मंदिर में पुजारी बनकर रह रहा था. थाना हाईवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

थाना हाईवे क्षेत्र में वर्ष 2005 में हुई एक लूट की वारदात में अजय शर्मा उर्फ बाबी पुत्र प्रेमचंद शर्मा निवासी बाबूगढ़ गाजियाबाद फरार चल रहा था. वारदात के बाद आरोपी हापुड़ जिले के कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा स्थित शिवहिर मंदिर में साधु के रूप में रहने लगा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने आरोपी अजय शर्मा के विरुद्ध आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल कर दिया था. मुकदमा से संबंधित सभी अभिलेख रिकार्ड रूम में जमा कर दिए गए थे. आरोपी का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका. इस पर आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित कर दिया गया था.