ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में ओवरफ्लो हो रहे पानी को बंद करने के लिए कहा तो बुजुर्ग को रॉड से पीटा

एडीसीपी का कहना है कि पीड़ित के बेटे की शिकायत पर पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद प्लंबर और इलेक्ट्रिशियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में ओवरफ्लो हो रहे पानी को बंद करने के लिए कहा तो बुजुर्ग को रॉड से पीटा

विक्ट्री अमारा सोसाइटी में बिल्डर के स्टाफ के लोगों ने डंडे और रॉड से पीटकर एक बुजुर्ग को लहूलुहान कर दिया.

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विक्ट्री अमारा सोसाइटी में ओवरफ्लो हो रहे पानी को बंद करने के लिए कहने पर बिल्डर के स्टाफ के लोगों ने डंडे और रॉड से पीटकर एक बुजुर्ग को लहूलुहान कर दिया. पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली बिसरख पुलिस ने प्लंबर और इलेक्ट्रिशियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.    

विक्ट्री अमारा सोसाइटी के फ्लैट नंबर 1205 में रहने वाले प्रताप सिंह के बेटे प्रशांत ने बताया कि हम सोसाइटी के टॉप फ्लोर पर रहते हैं. हमारी छत पर पानी की टंकी लगी है. उसको मैनुअली भरा जाता है. आज वह टंकी ओवरफ्लो हो रही थी. मेरे पिताजी गेट पर प्लंबर को बताने के लिए गए कि टंकी ओवरफ्लो हो रही है, उसे बंद कर दें. इस बात पर प्लंबर ने पिताजी से बहस शुरू कर दी. 

प्रशांत का कहना है कि इसके बाद मेरे पिताजी सिगरेट लेने के लिए पास ही बने एक दुकान में चले गए. उसी दौरान प्लंबर और इलेक्ट्रिशियन उनके पीछे आए और लोहे की रॉड और डंडे से उन पर वार करने लगे. पिताजी ने चिल्लाते हुए सिक्योरिटी गार्ड को बुलाया लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की. सोसायटी के गेट पर कैमरा लगा हुआ है, इसलिए उनसे मारपीट सोसायटी के बाहर की गई. एडीसीपी का कहना है कि पीड़ित के बेटे की शिकायत पर पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद प्लंबर और इलेक्ट्रिशियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

'बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करें सभी मंत्री'- दीपोत्सव की समीक्षा से पहले बोले योगी आदित्यनाथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें : मध्य प्रदेश में हैंडपंप से पानी की जगह निकली शराब, देखिए कैसे