UP: मेरठ में चलती बस में लगी आग, बारातियों ने कूद कर बचाई जान

मुजफ्फरनगर से वापस लौट रही बारात की एक बस में अचानक आग लगने से तमाम बारातियों को कूद कर अपनी जान बचानी पड़ी, जिनमें कई बाराती घायल हो गए.

UP: मेरठ में चलती बस में लगी आग, बारातियों ने कूद कर बचाई जान

प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार देर रात मुजफ्फरनगर से वापस लौट रही बारात की एक बस में अचानक आग लगने से तमाम बारातियों को कूद कर अपनी जान बचानी पड़ी, जिनमें कई बाराती घायल हो गए. पुलिस ने सोमवार को बताया कि कस्बा किठौर क्षेत्र के गांव कायस्थ बड़ा निवासी राहत के पुत्र 20 वर्षीय समद की बारात रविवार सुबह मुजफ्फरनगर के दुल्हेरा गांव गई थी. देर रात बारात वापस लौट रही थी, जिसमें महिलाओं और बच्चों समेत करीब 55 बराती सवार थे.

बस में अचानक आग लग गयी और कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. जिससे बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई. बस के चालक और परिचालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि गढ़ रोड स्थित जयभीमनगर के सामने पहुंचते ही अचानक शॉर्ट सर्किट से पूरी बस में आग फैल गई.

आग लगते ही चालक व परिचालक बस को बीच सड़क पर खड़ा छोड़ कर फरार हो गए. बस में मौजूद लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह बारातियों को सकुशल बस से बाहर निकाला. कुछ बाराती जान बचाने के लिए चलती बस से कूद गये, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए.

दमकल विभाग को आग की सूचना दिये जाने के काफी देर बाद दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, तब तक बस पूरी तरह जलकर लोहे के ढांचे में बदल चुकी थी. बाद में जेसीबी द्वारा बस को सड़क के बीच से हटाकर नजदीक के पेट्रोल पंप से दूर खड़ा कराया गया.

ये भी पढ़ें:-
भारतीय मूल के ऋषि सुनक का ब्रिटिश PM बनना लगभग तय, बोरिस जॉनसन के पीछे हटने पर दावेदारी हुई और मजबूत
'आपके साथ से बेहतर दीवाली नहीं हो सकती' : PM मोदी ने करगिल में की सैनिकों से मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीवाली पर फायरब्रिगेड की तैयारी, कई जगहों पर वाहन तैनात