यूपी के पीलीभीत में मेला देखने गई 10 साल की बच्ची का शव खेत में मिला

बच्ची शुक्रवार की रात से लापता थी और शनिवार को उसका शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला, शरीर पर चोट के निशान

यूपी के पीलीभीत में मेला देखने गई 10 साल की बच्ची का शव खेत में मिला

प्रतीकात्मक फोटो.

पीलीभीत:

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के अमरिया कोतवाली थाना इलाके के माधोपुर गांव से मेला देखने गई 10 साल की एक बच्ची का शव शनिवार को एक खेत से बरामद किया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार बच्ची शुक्रवार की रात से लापता थी और शनिवार को उसका शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला. उसके शरीर पर चोट के निशान थे.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि चाचा के साथ मेला देखने गई बालिका अचानक लापता हो गई और उसका शव गेहूं के खेत में मिला. एसपी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिवार ने कोई पुरानी दुश्मनी बताई है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार माधोपुर निवासी अनीस की पुत्री अनम शुक्रवार को दोपहर के बाद अपने चाचा एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सरैंदा पट्टी में मेला देखने गई थी. परिवार के अन्य सदस्य घर लौट आए लेकिन अनम लापता हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि उसकी तलाश कर रहे परिवार को शनिवार की सुबह गेहूं के खेत में बच्ची का शव मिला. उसके शरीर पर चोट के निशान थे और उसके जूते भी अलग-अलग पड़े हुए थे. सूचना मिलने पर एसपी दिनेश कुमार, क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र, थाना प्रभारी अमरिया मुकेश शुक्ला मौके पर पहुंचे. मामले की जांच की जा रही है.